Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

रंग में रंगी उर्फ जावेद, कुर्ते के फ्रंट में एक बड़ा सा कट

vishal kumar
10 Nov 2022 7:20 AM GMT
रंग में रंगी उर्फ जावेद, कुर्ते के फ्रंट में एक बड़ा सा कट
x

दिल्ली। अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने होली में भी सुर्खियां बटोर ली। होली का रंग उर्फी पर ऐसा चढ़ा की सब देखते रह गए। ऊर्फी ने होली में कुछ ऐसी ड्रेस पहनी जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया। उर्फी ने होली के खास मौके पर अपना एक …

दिल्ली। अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने होली में भी सुर्खियां बटोर ली। होली का रंग उर्फी पर ऐसा चढ़ा की सब देखते रह गए। ऊर्फी ने होली में कुछ ऐसी ड्रेस पहनी जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया। उर्फी ने होली के खास मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके लुक को देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है।

ड्रेस में लगे कट पर टिकी फैंस की निगाहें

वीडियो में उर्फी व्हाइट कलर का बैकलेस कुर्ता पहने हुए नजर आ रही हैं। उनके हाथों में गुलाल है। वह जैसे ही कैमरे की तरफ मुड़ती हैं तो उनके कुर्ते के फ्रंट में एक बड़ा सा कट नजर आता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्फी ने सभी को होली की बधाई भी दी है लेकिन लोगों की नजरें तो उनके ड्रेस पर टिक गई हैं।

कपड़ों को लेकर लोगों ने कर दिया ट्रोल

कई लोगों को उर्फी ये ड्रेस पसंद आई तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, पहले लगा कि सुधर गई है, लेकिन फिर देखा अच्छा सामने है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया, हद है यार। वहीं किसी ने लिखा, बकवास।

देखें विडियो :

https://www.instagram.com/reel/CbO2CUGlwmK/?utm_medium=copy_link

वैसे देखा जाए तो कुछ लोगों को उर्फी का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और उन्होंने कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते हुए होली की शुभकामनाएं भी दी हैं।

Next Story