Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG WEATHER UPDATE : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ने बदली करवट, ठंड हुई कम, जानें कब से पड़ेगी कड़कड़ाती ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट...

Sharda Kachhi
10 Nov 2022 4:58 AM GMT
Weather Update
x

रायपुर। CG WEATHER UPDATE प्रदेश के मौसम में उतार-चढ़ाव जारी है। इस बीच मौसम में लगातार बदलाव हो रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ में 11 नवंबर के बाद ठंड में इजाफे की उम्मीद जताई जा रही है. मौसम विभाग ने इस संबंध में पहले से ही अलर्ट कर दिया था. छत्तीसगढ़ में अब …

रायपुर। CG WEATHER UPDATE प्रदेश के मौसम में उतार-चढ़ाव जारी है। इस बीच मौसम में लगातार बदलाव हो रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ में 11 नवंबर के बाद ठंड में इजाफे की उम्मीद जताई जा रही है. मौसम विभाग ने इस संबंध में पहले से ही अलर्ट कर दिया था.

छत्तीसगढ़ में अब ठंड बढ़ने वाली है। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अब प्रदेश में तेजी से ठंड में इजाफा होगा। वहीं आगले तीन दिन तक प्रदेश का मौसम शुष्क रह सकता है। मौसम विभाग के बताए अनुसार बीते साल की तुलना में इस साल लोगों के अधिक ठंड का सामना करना पड़ सकता है।

मौसम विभाग के मुताबिक बीते साल के मुकाबले इस साल ठंड के मौसम में पहले ही दस्तक दे दी है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस वर्ष ठंड लोगों को कुछ ज्यादा ठिठुराएगी। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक छत्तीसगढ़ में 11 नवंबर के बाद से ठंड में बढ़ोत्तारी देखने को मिल सकती है।

हालांकि मौसम में थोड़ा बदलाव हुआ है और सुबह की ठंड भी थोड़ी कम हुई है लेकिन रात में ठंड का अभी एहसास हो रहा है।

Next Story