जब एटीएम से निकलने लगे ज्यादा नोट, पैसा निकालने लोगों में मची गई होड़, एक आदमी को मिले 500 के जगह 1000 रुपए

लखनऊ। ऐसा बहुत कम होता है जब एटीएम से जरूरत से ज्यादा आपसे आपको मिलने लगे। लखनऊ के एक एटीटम में खूब-ब-खूब एटीएम पैसा उगलने लगा, जिसे देख लोगों में पैसा निकलने की है। एटीटम में तकनीकी खराबी के चलते निर्धारित पैसे अधिक पैसे निकलने लगे थे। आनन-फानन में गुड़ंबा पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही एक्सिस बैंक अधिकारियों को सूचना दी गई। लखनऊ में गुड़ंबा मैकाले स्टैण्ड के पास एक्सिस बैंक का एटीएम है। एटीएम बूथ में आए एक व्यक्ति ने अधिक रुपये निकलने की सूचना दी थी। 

READ MORE : WORK NEWS : अब ATM कार्ड के बिना निकाल जाएंगे आपके पैसे ! अगर नहीं मालूम RBI का नया नियम तो पढ़िए यह खबर और हो जाए सावधान

इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह के मुताबिक रात में एटीएम बूथ में एक व्यक्ति रुपये निकालने आया था। जिसने 500 रुपये का अमाउंट भरा था। लेकिन मशीन से पांच सौ की जगह 1100 रुपये निकल आए। यह बात व्यक्ति आस-पास के लोगों को बताई थी। मशीन से अधिक रुपये निकलने की जानकारी मिलते ही एटीएम पर भीड़ लग गई। लोग रुपये निकालने के लिए होड़ मचाने लगे। इस बात की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद एटीएम पर फोर्स को तैनात करते हुए बैंक प्रबंधन को सूचना दी गई है।अंदेशा है कि एटीएम मशीन में तकनीकी खामी के कारण अधिक रुपये निकल रहे थे। इसकी पुष्टि बैंक की जांच टीम की रिपोर्ट आने के बाद हो सकेगी।

Back to top button