Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

KBC : इतना आसान सा सवाल, इस जानवर की तस्वीर नहीं पहचान सका कंटेस्टेंट, 25 लाख में गेम क्विट

vishal kumar
9 Nov 2022 3:49 AM GMT
KBC : इतना आसान सा सवाल, इस जानवर की तस्वीर नहीं पहचान सका कंटेस्टेंट, 25 लाख में गेम क्विट
x

मुंबई : कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में इस बार का सीजन रोमांच से भरपूर है. वहीं कुछ ऐसे पल भी आए हैं जो हैरान करने वाले हैं. हालिया एपिसोड में महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर कंटेस्टेंट उदयभानु थे. वह 25 लाख के सवाल तक पहुंच गए थे. उनके पास एक भी …

मुंबई : कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में इस बार का सीजन रोमांच से भरपूर है. वहीं कुछ ऐसे पल भी आए हैं जो हैरान करने वाले हैं. हालिया एपिसोड में महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर कंटेस्टेंट उदयभानु थे. वह 25 लाख के सवाल तक पहुंच गए थे. उनके पास एक भी लाइफलाइंस भी नहीं थी. यहां वे 25 लाख के सवाल का जवाब नहीं दे सके और 12 लाख 50 हजार रूपए जीते.

25 लाख रुपये के लिए उदयभानु के लिए सवाल था- इस जीव को पहचानिए, जिसे अक्टूबर 2003 में केरल के इडुक्की में खोजा गया था.

A. पॉन्ड फ्रॉग
B.पर्पल फ्रॉग
C.नॉर्थन रेनफ्रॉग
D.मालाबार ग्लाइडिंग फ्रॉग

ऑप्शन B यानि पर्पल फ्रॉग इस सवाल का सही जवाब था. हालांकि खेल को क्विट करने से पहले उदय भानु ने ऑप्शन C को लॉक किया था और खेल को क्विट करने का उनका फैसला पूरी तरह से सही साबित हुआ.

उदयभानु नटराजन को अमिताभ बच्चन की मौसी ने पढ़ाया है. इस बात का खुलासा खुद उदयभानु ने शो पर किया. अमिताभ बच्चन ने उदयभानु नटराजन से सवाल किया कि केरल के होने के बाद भी उनकी हिंदी इतनी अच्छी कैसे है? इस पर उदयभानु ने जो जवाब दिया उसे सुनकर खुद महानायक भी हैरान रह गए.

उदयभानु ने कहा, "ये आपके परिवार की बदौलत है… आपकी मासी जी हमारी हिंदी की टीजर थीं- श्रीमती वर्षा सूरी.. 1973 में आपकी फिल्म 'जंजीर' आई थी उसके लिए वर्षा मैम हमें लेकर गई थीं. हिंदी की नींव उन्हीं ने रखी है… ये सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह गए और बोले आपका और मेरा संबंध निकल रहा है."

इस दौरान अमिताभ बच्चन के साथ साथ दर्शक भी काफी हैरान दिखाई दिए. इसके साथ ही उदयभानु ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी शो में खुलकर बात की. उदयभानु एक प्राइवेट कंपनी में डेप्युटी जनरल के तौर पर काम करते हैं. उन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया कि वो केरला से हैं और उनकी पत्नी नॉर्थ इंडिया से हैं तो उनकी शादी में काफी परेशानियां आई थीं. माता-पिता तैयार नहीं थे लेकिन कई सालों बाद आखिर सब ठीक ह गया.

Next Story