Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG WEATHER UPDATE : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ने ली करवट, राजधानी में खासकर हुआ इसका असर, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान...

Sharda Kachhi
9 Nov 2022 5:34 AM GMT
Weather Update
x

रायपुर। CG WEATHER UPDATE प्रदेश के मौसम में उतार-चढ़ाव जारी है। इस बीच उत्तर भारत में बर्फवारी और दक्षिण में बारिश जारी है. मौसम में लगातार बदलाव हो रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ में 10 नवंबर के बाद ठंड में इजाफे की उम्मीद जताई जा रही है. मौसम विभाग ने इस संबंध में …

Weather Update

रायपुर। CG WEATHER UPDATE प्रदेश के मौसम में उतार-चढ़ाव जारी है। इस बीच उत्तर भारत में बर्फवारी और दक्षिण में बारिश जारी है. मौसम में लगातार बदलाव हो रहा है. वहीं छत्तीसगढ़ में 10 नवंबर के बाद ठंड में इजाफे की उम्मीद जताई जा रही है. मौसम विभाग ने इस संबंध में पहले से ही अलर्ट कर दिया था.

छत्तीसगढ़ में इन दिनों मौसम का मिजाज पूरी तरह से बदल गया है। राजधानी में खासकर इसका असर हुआ है। शुरूआती दिनों में ठंड पड़ने के बाद अब दोपहर में जबरदस्त धूप तो रात में हलकी ठण्ड महसूस हो रही है। विशेषकर आउटर क्षेत्रों में तो ठंड में काफी बढ़ोतरी हुई है। प्रदेश भर में मंगलवार को एडब्ल्यूएस कबीरधाम सबसे ठंडा रहा और यहां का न्यूनतम तापमान 11.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विज्ञानी के मुताबिक कड़ाके की ठंड के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। कुछ दिनों तक प्रदेश में मौसम का हाल ऐसा ही रहेगा। मंगलवार सुबह से ही प्रदेश में मौसम शुष्क रहा। अधिकतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं हुए, लेकिन धूप की वजह से दोपहर को थोड़ी गर्मी बनी रही। रायपुर में अधिकतम व न्यूनतम तापमान सामान्य रहा।

Next Story