Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Malaysia Miss Star 2022 : अब देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है Alia Bhatt के जलवे, मलेशिया की मिस स्टार 2022 ने गंगूबाई लुक में किया रैंप वॉक, वायरल हुई फोटो...

Sharda Kachhi
9 Nov 2022 9:01 AM GMT

Alia Bhatt : Malaysia Miss Star 2022 आलिया भट्ट की दुनियाभर में बड़ी फैन फॉलोइंग है, एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है एक्ट्रेस के प्ले किए रोल लोगों को मुंह जुबानी याद रहते हैं. ऐसा ही एक कैरेक्टर आलिया का गंगूबाई काठियावाड़ी का है, …

Alia Bhatt : Malaysia Miss Star 2022 आलिया भट्ट की दुनियाभर में बड़ी फैन फॉलोइंग है, एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है एक्ट्रेस के प्ले किए रोल लोगों को मुंह जुबानी याद रहते हैं. ऐसा ही एक कैरेक्टर आलिया का गंगूबाई काठियावाड़ी का है, जो लोगों की मन में आज भी बसा हुआ है. हाल ही में मलेशिया में मॉडल्स आलिया के गंगूबाई कैरेक्टर जैसे ही गेटअप में रैंप वॉक करती दिखाई दी.

गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म को रिलीज हुए महीनों हो चुके हैं. लेकिन आलिया का क्रेज अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. मलेशिया में नॉर्दर्न हॉट कोचर फैशन शो 2022 में आलिया के गंगूबाई वाले लुक को प्रेजेंट किया गया. इस फैशन शो में कई मॉडल्स ने गंगूबाई के आइकॉनिक लुक लिए रैम्प वॉक किया.

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. इस फिल्म में उनका किरदार लोगों की मन में आज भी बसा हुआ है. इन दिनों मलेशिया में मॉडल्स आलिया के गंगूबाई कैरेक्टर जैसे ही गेटअप में रैंप वॉक करती दिखाई दी हैं. मलेशिया में नॉर्दर्न हॉट कोचर फैशन शो 2022 में आलिया के गंगूबाई वाले लुक को प्रेजेंट किया गया.

बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म जब रिलीज हुई है तब से आलिया के आइकॉनिक लुक और ढोलिदा गाने पर किए डांस का हुक स्टेप फेमस हो गया था. उस आइकॉनिक लुक को सिर्फ फेमस कहना भी गलत होगा, क्योंकि वो असल में वायरल हुआ था और सात समंदर पार तक उसकी धूम रही थी.

उस लुक पर लाखों लोगों ने रील्स बनाया था. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को जमकर अप्रीसिएशन मिला था. सफेद साड़ी, लाल बड़ी सी बिंदी, घुंघराले बालों का जूड़ा, और उस पर लगे गुलाब के फूल में आलिया बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

आलिया भट्ट

मलेशिया में गंगूबाई का रिक्रिएशन

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस लुक के हजारों रीक्रिएशन हुए थे. लेकिन मजेदार बात ये है कि फिल्म को रिलीज हुए महीनों हो चुके हैं. लेकिन आलिया के गंगूबाई लुक का क्रेज अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. मलेशिया में नॉर्दर्न हॉट कोचर फैशन शो 2022 में आलिया के गंगूबाई वाले लुक को प्रेजेंट किया गया. इस फैशन शो में कई मॉडल्स ने गंगूबाई के आइकॉनिक लुक लिए रैंप वॉक किया है.

मॉडल्स गंगूबाई जैसे ही जूड़ा, बिंदी, फूल लगाए दिखाई दे रहीं थीं. मॉडल्स ने साथ काले सनग्लासेज भी पहने हुए थे. हालांकि मॉडल्स ने साड़ी को गाउन से रिप्लेस किया हुआ था. लेकिन उनके स्टाइल को देख ये पहचानना और कहना गलत नहीं होगा कि उनका पूरा का पूरा गेटअप गंगूबाई यानी आलिया से इंस्पायर्ड था. इस इवेंट की कई फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं.

वहीं, मिस स्टार मलेशिया 2022 ने भी एक फोटो शेयर की और लिखा कि इज्जत से जीने का, किसी से डरने का नहीं. मॉडल ने कैप्शन में आलिया का दिया डायलॉग लिखा, जो उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी में दिया था. मानना पड़ेगा एक्ट्रेस जो भी करती हैं, धूम मचा ही देती हैं. हाल में आलिया एक क्यूट सी बेबी की मां बनी हैं. उनके घर खुशियों ने दस्तक दी है.

Next Story