Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Snapchat : भारत में टॉप साउंड क्रिएटर्स को स्नैप करेगा 50 हजार डॉलर तक भुगतान, कंपनी ने कहा - हमारा लक्ष्य कलाकारों को संगीत में करियर बनाने के लिए सशक्त करना...

viplav
8 Nov 2022 3:44 PM GMT
Snapchat
x

मुंबई: Snapchat : स्नैपचैट की मूल कंपनी स्नैप ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में शीर्ष साउंड क्रिएटर्स को 50,000 डॉलर तक का मासिक अनुदान देगी, जो नवंबर के मध्य से स्नैपचैट पर म्यूजिक डिस्ट्रिब्यूट कर रहे हैं. स्नैप ने एक स्वतंत्र डिजिटल संगीत वितरण सेवा, डिस्ट्रोकिड के साथ भागीदारी की है, ताकि …

मुंबई: Snapchat : स्नैपचैट की मूल कंपनी स्नैप ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में शीर्ष साउंड क्रिएटर्स को 50,000 डॉलर तक का मासिक अनुदान देगी, जो नवंबर के मध्य से स्नैपचैट पर म्यूजिक डिस्ट्रिब्यूट कर रहे हैं. स्नैप ने एक स्वतंत्र डिजिटल संगीत वितरण सेवा, डिस्ट्रोकिड के साथ भागीदारी की है, ताकि 2,500 डॉलर प्रति माह अधिकतम 20 कलाकारों के लिए भुगतान की सुविधा और वितरण किया जा सके.

Snapchat : भारत में स्नैप ने ‘स्नैपचैट साउंड्स क्रिएटर फंड’ लॉन्च किया है, जो एक नया अनुदान कार्यक्रम है जिसे देश में उभरते कलाकारों को वीडियो निर्माण चलाने और स्नैपचैट और स्पॉटलाइट पर समान रूप से सांस्कृतिक क्षणों को परिभाषित करने के लिए डिजाइन किया गया है.

Snapchat : कंपनी ने एक बयान में कहा कि मासिक अनुदान भारत में रहने वाले कलाकारों और 16 वर्ष और उससे अधिक उम्र के कलाकारों के लिए होगा. स्नैप की अंतरिम बाजार विकास प्रमुख, लक्ष्य मालू ने कहा कि हम भारत में स्वतंत्र और उभरते कलाकारों का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं जो स्नैपचैट पर रचनाएं चला रहे हैं. सार्थक फंडिंग और रचनात्मक सहायता प्रदान कर हमारा लक्ष्य कलाकारों को संगीत में करियर बनाने और आगे बढ़ाने के लिए सशक्त महसूस कराना है.

Snapchat : साउंड्स, एक ऐसी सुविधा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्नैप्स के साथ-साथ अपनी स्वयं की रचनाओं में लाइसेंस प्राप्त संगीत जोड़ने की अनुमति देती है. यह भारत में व्यापक रूप से उपयोग की जाती है जहां उपयोगकर्ता संगीत के साथ अपने स्नैप को बढ़ाते हैं और एक मजेदार तरीके से संवाद करने में सक्षम होते हैं.

Snapchat : साउंड्स लॉन्च करने के बाद से, स्नैपचैट पर साउंड्स से संगीत के साथ बनाए गए वीडियो के चलते सामूहिक रूप से 2.7 अरब से अधिक वीडियो बनाए गए और विश्व स्तर पर 183 अरब से अधिक बार देखा गया.

viplav

viplav

    Next Story