Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Disha Patani New Boyfriend : दिशा पाटनी ने किया टाइगर से मूव ऑन, नए बॉयफ्रेंड को डेट करते हुई स्पॉट, ब्रालेट में लगीं गजब हॉटी

viplav
7 Nov 2022 6:30 PM GMT
Disha Patani New Boyfriend : दिशा पाटनी ने किया टाइगर से मूव ऑन, नए बॉयफ्रेंड को डेट करते हुई स्पॉट, ब्रालेट में लगीं गजब हॉटी
x

मनोरंजन डेस्क : दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप को लेकर बी टाउन और उनके फैंस के बीच चर्चा बनी रहती है। दोनों की केमिस्ट्री भी ऑन और ऑफ़ स्क्रीन देखने को बनती थी। हाल ही में दोनों की ब्रेकअप की खबर सामने आई। टाइगर से ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पाटनी को …

मनोरंजन डेस्क : दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप को लेकर बी टाउन और उनके फैंस के बीच चर्चा बनी रहती है। दोनों की केमिस्ट्री भी ऑन और ऑफ़ स्क्रीन देखने को बनती थी। हाल ही में दोनों की ब्रेकअप की खबर सामने आई। टाइगर से ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा पाटनी को एक मिस्ट्री मेन के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक फेमस रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन दोनों के बीच जो बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी, उसने न केवल लोगों को सोच में डाल दिया बल्कि उनके कपड़ों का सिलेक्शन भी ऐसा था, जोकि डिनर डेट को हिंट करता दिख रहा था।

हालांकि, कर्वी फिगर की मालकिन दिशा पाटनी ज्यादातर ही टू मच हॉट एलिमेंट वाले क्लोद्स में नजर आती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो लुक अपने लिए सिलेक्ट किया था, वह केवल खाना खाने के लिए ही तो नहीं था। ऐसा इसलिए क्योंकि वह उन्हें कैजुअल कम बल्कि सेक्सी ज्यादा दिखा रहा था।

फ्लॉन्ट कर दिया फिट फिगर

अपने स्पेशल वन के साथ खाना खाने के लिए घर से बाहर निकलीं दिशा पाटनी ने इस दौरान टू पीस सेपरेट्स सेट्स कैरी किया था, जिसमें क्रॉप टॉप के साथ आजकल ट्रेंड में चल रही जींस टीमअप की थी। यह कॉम्बिनेशन ऐसा था, जो उन्हें देखते ही सुपर गॉर्जियस लुक दे रहा था।

हालांकि, इसका एक कारण यह भी था कि एक्ट्रेस ने अपने लिए ऐसा टॉप पिक किया था, जोकि उनकी स्कल्पटेड अपर बॉडी का तो बढ़िया एडवांटेज उठा ही रहा था बल्कि इसमें उनका फिट फिगर भी जबरदस्त तरीके से हाइलाइट हो रहा था।

अपने स्टाइलिश अंदाज को फ्लॉन्ट करने के लिए इस खूबसूरत बाला ने नाजुक लेस से बना टॉप पहना था, जोकि ओवरऑल लुक में जबरदस्त तरीके से टीजिंग इफेक्ट क्रिएट करता दिख रहा था। पल्म शेड के इस टॉप में स्ट्रैप्स स्लीव्स को जोड़ा गया था। वहीं इसका सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव और लुक में बोल्डनेस ऐड करने वाला हिस्सा नेक पोर्शन पर था।

दरअसल, इस टॉप में सेक्सी डीप U कटनेकलाइन दी गई थी, जिसमें एक्ट्रेस की सुराहीदार गर्दन और कॉलर बोन को एकदम बढ़िया से फ्लॉन्ट हो रही थी।

जींस भी पहन डाली स्टाइलिश वाली

नो डाउट डार्क कलर के इस बस्टियर टॉप में दिशा का सेक्सी ऑरा एकदम बढ़िया से फ्लॉन्ट हो रहा था। लेकिन इसका कुछ हद तक क्रेडिट इसके साथ पेअर की गई जींस को भी जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस ने अपनी लंबी लोअर बॉडी को हाइलाइट करने के लिए स्लीक जींस की जगह फ्लेयर्ड जींस चुनी थी, जिसकी वजह से उनकी अपर बॉडी एकदम टोंड नजर आ रही थी। वहीं क्रॉप का पैटर्न भी क्रॉप लुक में था, जिसका बढ़िया फायदा उनका फ्लैट टमी उठाता दिख रहा था।

लुक में भी नहीं छोड़ी कसर

हॉट एलिमेंट से भरे इन कपड़ों के साथ दिशा ने हील्स या फ्लैट्स की जगह ब्लैक कलर-कॉम्बिनेशन वाले शूज मैच किए थे, जो इस ऑउटफिट के साथ बढ़िया लग रहे थे। वहीं उन्होंने न्यूड कलर का मिनी स्लिंग बैक भी कैरी किया था, जिसे पूरी तरह प्योर लेदर से तैयार किया था।

वहीं इस लुक के साथ उन्होंनेकिसी तरह की जूलरी नहीं पहनी थी। खैर, यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि अपनी टोंड बॉडी का शो ऑफ़ करने के लिए अदाकारा ने जिन कपड़ों को वेअर किया था, वो डेट नाइट के हिसाब से एकदम किलर लग रहे थे।

Next Story