Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Ajab Gajab : महिला टीचर पर इस तरह छाई छात्रा की दीवानगी, रचाई ली शादी

viplav
8 Nov 2022 11:37 AM GMT
Ajab Gajab:
x

भरतपुर : Ajab Gajab : महिला टीचर को छात्रा से प्यार हो गया, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया की लोग दंग रह गए। मामला है राजस्थान के भरतपुर का, जहां एक महिला टीचर अपने ही छात्रा को प्यार करने लगती है। यहां अनोखी बात ये है कि छात्रा भी अपनी टीचर से प्यार …

भरतपुर : Ajab Gajab : महिला टीचर को छात्रा से प्यार हो गया, जिसके बाद उसने ऐसा कदम उठाया की लोग दंग रह गए। मामला है राजस्थान के भरतपुर का, जहां एक महिला टीचर अपने ही छात्रा को प्यार करने लगती है। यहां अनोखी बात ये है कि छात्रा भी अपनी टीचर से प्यार कर बैठी। कहानी यही खत्म नहीं हुई, दोनों ने अपने प्यार को परवान चढ़ाने के लिए एक-दूसरे से शादी भी करने का फैसला कर लिया। कहते हैं कि प्यार में सब जायज है और जब उसे पाने का इरादा हो तो कुछ भी नामुमकिन नहीं रहता। ऐसा ही कुछ महिला टीचर ने भी किया।

महिला टीचर ने अपना जेंडर चेंज करा लिया और लड़की से युवक बनकर स्कूल की छात्रा से शादी कर ली। टीचर का नाम मीरा कुंतल है, जो अब जेंडर चेंज कराने के बाद आरव कुंतल हैं। फिजिकल टीचर डीग तहसील के नगला मोती के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत हैं। टीचर मीरा को स्कूल में पढ़ने वाली कल्पना से प्यार हो गया था। बताया जा रहा है कि टीचर ने छात्रा को कबड्डी का खेल सिखाया और कल्पना को स्टेट लेवल पर कबड्डी का खेल खिलाने के लिए भी ले गई थीं।

शुरू से जेंडर चेंज कराना चाहता था: टीचर

मीरा ने अपनी छात्रा कल्पना के साथ दो दिन पहले शादी की। मीरा से आरव बने दुल्हा ने बताया, "मैं सरकारी स्कूल में फिजिकल टीचर हूं। उसी गांव की छात्रा कल्पना खेलने में बहुत अच्छी थी। उसी दौरान हम दोनों के बीच प्यार हो गया था। मैं शुरू से ही जेंडर चेंज कराना चाहता था। 2012 में मैंने एक न्यूज में पढ़ा कि किसी ने जेंडर चेंज कराया है, तभी से मैंने सोचा कि यह सब कहां और कैसे होगा। इसके बाद मुझे यूट्यूब के जरिए पता चला कि दिल्ली में एक डॉक्टर है, जो जेंडर चेंज करने की सर्जरी करते हैं।"

2019 से इलाज शुरू हुआ: आरव कुंतल

आरव ने बताया, "मैं दिल्ली गया और अपना इलाज कराया। 2019 से इलाज शुरू हुआ और लास्ट सर्जरी 2021 में हुई। मैं लड़की के रूप में पैदा हुई, लेकिन मुझे लगता था कि मैं लड़की नहीं होकर लड़का हूं। इसलिए मैंने अपना जेंडर चेंज करा लिया और अपनी छात्रा कल्पना के साथ दो दिन पहले शादी कर ली है। अब हमारे परिवार के लोग खुश है।"

मैं इनसे शादी करने को तैयार थी: कल्पना

दुल्हन कल्पना का कहना है, "मेरे स्कूल में मीरा फिजिकल टीचर थी। इन्होंने ही मुझे 10वीं से खेल खिलाया है। मेरा खेल कबड्डी है और आज मैं जो भी हूं मेरे पति बने आरव से हूं। मैं शुरू से ही इनको चाहती थी। अगर ये अपनी सर्जरी नहीं भी कराते, तो भी मैं इनसे शादी करने को तैयार थी। जब ये सर्जरी कराने जा रहे थे, तब भी मैं इनके साथ गई थी।"

viplav

viplav

    Next Story