Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

उर्फी जावेद ने पार की हद, रिवीलिंग ब्रॉलेट पहनकर

vishal kumar
7 Nov 2022 10:06 AM GMT
उर्फी जावेद ने पार की हद, रिवीलिंग ब्रॉलेट पहनकर
x

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।  जहां वो अपने ड्रेसिंग सेन्स से लोगों का होश उड़ाती रहती हैं। वहीं कभी-कभी यूजर्स के टोल का शिकार भी बन जाती हैं। अब उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। इस वीडियों में वो रिवीलिंग ब्रॉलेट पहनकर घर से …

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जहां वो अपने ड्रेसिंग सेन्स से लोगों का होश उड़ाती रहती हैं। वहीं कभी-कभी यूजर्स के टोल का शिकार भी बन जाती हैं। अब उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

इस वीडियों में वो रिवीलिंग ब्रॉलेट पहनकर घर से जाती हुई दिख रही हैं। उर्फी जावेद इस वीडियो में एक पैंट पहनकर तो एक पैंट उसके ऊपर लटकाए हुए नजर आ रही है। उर्फी ब्राउन कलर की पैंट पहने हुई हैं और उसके ऊपर एक और पैंट को सिला हुआ है। वहीं दूसरी पैंट उर्फी के पैरों के पास लटकी हुई साफ दिख रही है।

इस वीडियो में Urfi Javed पैपराजी को मिठाई बांटती नजर आ रही हैं। मिठाई बांटते वक्त उर्फी के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। हालांकि उर्फी मिठाई क्यों बांट रही हैं ये अज्ञात है। वीडियो में उर्फी फ्रंट ओपन लाइट ग्रीन कलर की ब्रालेट पहनी हुई हैं। इसके साथ ही उर्फी ने बालों का बन बनाया हुआ है और कान में इयररिंग्स पहनी हैं।

Next Story