Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

62 लाख में बिकी ये मैली जींस, खरीदने के लिए लोगों में मची होड़, खासियत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

naveen sahu
7 Nov 2022 1:38 PM GMT
62 लाख में बिकी ये मैली जींस, खरीदने के लिए लोगों में मची होड़, खासियत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
x

नई दिल्ली। Old Jeans Price दीपावली का पर्व बेहद ही नजदीक हैं। ऐसे में ज्यादातर लोगों ने खरीददारी शुरुर कर दी हैं। और एक से एक ख़ूबसूरत कपड़े-जींस खरीद रहे हैं। लेकिन बढ़ती महंगाई मुसबत बन गई हैं। साधारण से साधारण कपड़े के दामो में आग लगी हुई हैं। कई लोगों ने बहुत सारी ब्रांडेड, …

नई दिल्ली। Old Jeans Price दीपावली का पर्व बेहद ही नजदीक हैं। ऐसे में ज्यादातर लोगों ने खरीददारी शुरुर कर दी हैं। और एक से एक ख़ूबसूरत कपड़े-जींस खरीद रहे हैं। लेकिन बढ़ती महंगाई मुसबत बन गई हैं। साधारण से साधारण कपड़े के दामो में आग लगी हुई हैं। कई लोगों ने बहुत सारी ब्रांडेड, महंगी और डिजाइनर वाली जींस के शौकीन होते हैं जिसके लिए 10 से 20 हजार रुपये भी खर्च कर देते है लेकिन आज हम आपको जिस जींस के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

जी हाँ दरअसल फोटो में आप जो मैली जींस देख रहे हैं उसकी कीमत लाखों में हैं। सुनकर चौंक गए न, लेकिन यह सच है। जी दरअसल ये विंटेज जींस अमेरिका के एक निर्जन खदान से 1880 के दशक में मिली थी।

Read More : Sell Old Notes : अगर आपके पास भी है पुराने नोटों का कलेक्शन, तो बन सकते है लाखों के मालिक, बस करना होगा ये छोटा सा काम

दरअसल 1 अक्टूबर को सैन डिएगो स्थित पुराने कपड़ों के डीलर केल हॉपर्ट और जिप स्टीवंसन नाम के दो लोगों ने एक नीलामी में इसे 62 लाख रुपये में खरीदी है। खबरों के अनुसार हॉपर्ट ने बोली का 90 फीसदी भुगतान किया है, जी हाँ और उन्हें उम्मीद है कि वे अब इसे ऊंचे दाम पर बेच पाएंगे। आपको बता दें कि खरीदने वाले ने इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है।

जी हाँ और खदान से मिली इस जींस को तब एक मजदूर द्वारा इस्तेमाल किया गया था। बताया जा रहा है ये विंटेज जींस ‘गोल्ड रश’ दौर की है। इसमें बैक पॉकेट भी है।

नोट : यह खबर इंटरनेट से मिली जानकारी पर आधारित हैं। TCP 24 News इस खबर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता हैं।

Next Story