Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

Bhanupratappur By-Election 2022 : कांग्रेस कल करेगी चुनाव समिति की बैठक, प्रत्याशी के नाम पर लग सकती है अंतिम मुहर 

viplav
7 Nov 2022 4:17 PM GMT
Bhanupratappur By-Election 2022
x

रायपुर. Bhanupratappur By-Election 2022 : भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. इसे लेकर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि मंगलवार को चुनाव समिति की बैठक है. बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि कल प्रत्याशी के नाम पर अंतिम मुहर …

रायपुर. Bhanupratappur By-Election 2022 : भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. इसे लेकर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि मंगलवार को चुनाव समिति की बैठक है. बैठक में प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि कल प्रत्याशी के नाम पर अंतिम मुहर लग जाएगी और फाइल हाई कमान को भेज दी जाएगी.

मंत्री चौबे ने कहा कि भानुप्रतापपुर कांग्रेस का गढ़ है. पहले भी हम वहां से जीतते आ रहे हैं. वो कांग्रेस की ही सीट है और इस बार भी हम जीतेंगे. कांग्रेस के हमारे वरिष्ठ साथी विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मण्डावी के निधन से ये सीट खाली हुई है. उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया है. सभी दल अपनी-अपनी तैयारी करेंगे. भाजपाइयों ने पर्यवेक्षक भी नियुक्त कर दिया है. रविंद्र चौबे ने कहा कि जिस तरह हमने चार उपचुनाव जीते हैं उसी तरह भानुप्रतापपुर में भी कांग्रेस का परचम लहराएगा.

बता दें कि भानुप्रपातपुर विधानसभा सीट के लिए निर्वाचन आयोग ने उपचुनाव की तारीख का एलान कर दिया है. विधानसभा सीट के लिए 5 दिसबंर को मतदान होगा, वहीं 8 दिसंबर को मतगणना होगी.

Next Story