Begin typing your search above and press return to search.
Weather

Weather Update : छत्तीसगढ़ समेत इन राज्यों में बिगड़ सकता है मौसम का मिज़ाज़, कोहरे के साथ बढ़ेगी ठंड, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट...

Sharda Kachhi
6 Nov 2022 3:28 AM GMT
Weather Update
x

रायपुर। Weather Update : एक बार फिर ठंड आने का साथ ही दिल्ली में प्रदूषण के समस्या बढ़ गई है. राष्ट्रीय राजधानी का AQI लेवल लहातार खराब श्रेणी में बना हुआ है. इस बीच उत्तर भारत के लद्दाक, जम्मू कश्मीर, हिमाचल में बारिश का अलर्ट है. इसके साथ ही दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में …

Weather Update

रायपुर। Weather Update : एक बार फिर ठंड आने का साथ ही दिल्ली में प्रदूषण के समस्या बढ़ गई है. राष्ट्रीय राजधानी का AQI लेवल लहातार खराब श्रेणी में बना हुआ है. इस बीच उत्तर भारत के लद्दाक, जम्मू कश्मीर, हिमाचल में बारिश का अलर्ट है. इसके साथ ही दक्षिण भारत के कुछ हिस्सों में बारिश का दौर जारी है. इस मौसम का असर देश मैदानी राज्यों समेत मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में पड़ रहा है. यहां कोहरा बढ़ने के साथ ही अगले कुछ दिनों में बारिश की संभावना जताई गई है.

छत्तीसगढ़ के स्तर संभाग के दक्षिणी छोर सहित रायपुर के आसपास के क्षेत्रों में बारिश हो सकती है. मौसम वैज्ञानिकों की माने से नवंबर के दूसरे हफ्ते में बादल हटते ही प्रदेश में कड़ाकी की ठंड शुरू हो जाएगी.

मौसम विभाग के मुताबिक तमिलनाडु, केरल, तटीय आंध्र प्रदेश और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में कुछ स्थानों पर हल्की से लेकर मध्यम बारिश हो सकती है. इसके साथ ही पंजाब, दक्षिण असम, मणिपुर, मिजोरम और तटीय कर्नाटक में एक या दो स्थानों भी मौसम की आफत नजर आ सकती है.

Next Story