Begin typing your search above and press return to search.
Uttar Pradesh

UP Crime : हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर पुलिस की दबिश, 10 देशी बंदूक सहित अन्य सामान जब्त, 3 आरोपी गिरफ्तार...

Rohit Banchhor
6 Nov 2022 2:50 PM GMT
UP Crime
x

मेरठ। UP Crime जिला के पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाली एक फैक्ट्री पर दबिश देकर 10 देशी बंदूक सहित 2 पिस्टल, 4 मैगजीन और 6 जिंदा कारतूस के साथ अन्य उपकरण जब्त किए है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। Read More : UP Crime : खेत में मिली अधेड़ महिला …

UP Crime

मेरठ। UP Crime जिला के पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाली एक फैक्ट्री पर दबिश देकर 10 देशी बंदूक सहित 2 पिस्टल, 4 मैगजीन और 6 जिंदा कारतूस के साथ अन्य उपकरण जब्त किए है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Read More : UP Crime : खेत में मिली अधेड़ महिला की लाश, गला रेतकर की गई हत्या, पुलिस जांच में जुटी…

पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि शनिवार को मेरठ पुलिस ने जिले में हथियारों के निर्माण और आपूर्ति में शामिल तीन हथियार तस्करों की गिरफ्तारी के साथ देसी हथियार बनाने वाली एक अवैध फैक्टी पर छापा मारा। इस कार्रवाई में 10 देशी बंदूक और उसे बनाने वाले उपकरण आदि जब्त किया गया। मामले में पुलिस ने आरोपी दिलशाद, सावेज और इमरान को गिरफ्तार किया है।

Read More : UP Crime : शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो कलयुगी पुत्र ने की मां की हत्या…

आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ मे जुर्म कबूल कर लिया है। वे 10 से 15 हजार में मेरठ, मुजफ्फरनगर और हापुड़ जिले में हथियारों की सप्लाई करते थे। लिसाड़ी गेट थाना पुलिस ने खुफिया सूचना पर न्यू इस्लामनगर कॉलोनी में घर के अंदर चल रही तमंचा फैक्ट्री पकड़ी। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story