Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

उर्फी जावेद मीडिया को देख Shorts पहन सड़को पर दौड़ने लगी

Sharda Kachhi
6 Nov 2022 5:38 AM GMT
Urfi Zaved
x

मुंबई : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को अच्छे से पता है की मीडिया में किस तरह सुर्ख़ियों में बने रहना है, वो अक्सर ही अपने अतरंगी अंदाज़ से लोगों को चौकते रहती है. उर्फी हमेशा हॉटनेस का लेवल पार करती रहती है. वैसे तो आपने उर्फी के कई लुक देखें होंगे लेकिन उनकी एक …

मुंबई : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को अच्छे से पता है की मीडिया में किस तरह सुर्ख़ियों में बने रहना है, वो अक्सर ही अपने अतरंगी अंदाज़ से लोगों को चौकते रहती है. उर्फी हमेशा हॉटनेस का लेवल पार करती रहती है. वैसे तो आपने उर्फी के कई लुक देखें होंगे लेकिन उनकी एक लेटेस्ट वीडियों वायरल हो रही है जिसे देख आपकी हँसी ही छुट जाएगी। इस वीडियों में उर्फी मीडिया को देख उर्फी डर के मारे भागने लगती है। ताकि उन्हें बिना मेकअप के कोई देख न ले।

देखें वीडियों-

आपको बता दें कि, अपने आपको फैशन आइकन समझने वाली उर्फी जावेद मुंबई की सड़को पर बिना मेकअप के शोट्स में नज़र आई। वहीं मीडिया को देख उर्फी डर के मारे भागने लगी और मीडिया से रिक्वेस्ट करने लगी की पहले मुझे तैयार तो होने दो।

इसके साथ ही, बाद में उर्फी जावेद तैय़ार होकर सभी मीडिया के सामने आई और हर बार की तरह कुछ नया और अलग ड्रेस और गेटअप के साथ उन्होंने सभी को हैरान कर दिया। उर्फी ने हाफ बॉड़ी पर ड्रेस पहनी थी और हाफ पर नही। उनकी यह ब्राउंड शिमरी ड्रेस कुछ लोगों को खूब पसंद आ रही है और कुछ को तो यह ड्रेस समझ ही नही।

Next Story