Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby : कपूर खानदान में गूंजी किलकारी, Alia Bhatt ने बेटी को दिया जन्म, फैन्स बोले- 'लक्ष्मी आई है...

Sharda Kachhi
6 Nov 2022 7:24 AM GMT
Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby : कपूर खानदान में गूंजी किलकारी,  Alia Bhatt ने बेटी को दिया जन्म, फैन्स बोले- लक्ष्मी आई है...
x

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Welcomes their Baby Girl: बहुत-बहुत बधाई हो! कपूर खानदान में नन्ही परी आ गई है. आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है. मम्मी-पापा बनकर आलिया और रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं है. बॉलीवुड का मोस्ट लविंग कपल पैरेंट क्लब में शामिल हो गया है. हर कोई आलिया-रणबीर को ढेर …

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Welcomes their Baby Girl: बहुत-बहुत बधाई हो! कपूर खानदान में नन्ही परी आ गई है. आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है. मम्मी-पापा बनकर आलिया और रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं है. बॉलीवुड का मोस्ट लविंग कपल पैरेंट क्लब में शामिल हो गया है. हर कोई आलिया-रणबीर को ढेर सारी बधाइयां दे रहा है.

खुशियों में डूबा कपूर खानदान

आलिया भट्ट की डिलीवरी एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हुई है. आलिया और रणबीर के बेबी के जन्म के बाद कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है. हर कोई खुशी से झूम रहा है. आखिर नन्हे मेहमान का दोनों परिवारों को बेकरारी से इंतजार था, तो खुशी से झूमना तो बनता ही है.

आलिया और रणबीर ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी रचाकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा था. शादी के कुछ समय बाद ही कपल ने गुड न्यूज देकर हर किसी हैरान कर दिया था. आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर फैंस शॉक्ड होने के साथ काफी खुश भी हुए. तब से लेकर अभी तक हर किसी को आलिया और रणबीर के बेबी के जन्म का इंतजार था और अब वो खूबसूरत पल आ गया. आलिया ने अपने बेबी को जन्म दे दिया है.

सेलेब्स-फैंस दे रहे बधाई
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को इस खुशी के मौके पर सेलेब्स और फैंस से ढेर सारा प्यार और बधाइयां मिल रही हैं. सभी कपल के नन्हे बेबी को भी बहुत सारा प्यार और दुआएं दे रहे हैं. रणबीर-आलिया के बेबी के जन्म से कपूर और भट्ट परिवार के साथ पूरा बॉलीवुड खुशियां मना रहा है. कपल के फैंस के चेहरे भी खुशी से खिल उठे हैं.

नन्हे बेबी की झलक देखने को बेकरार लोग
आलिया भट्ट के मां बनने की खबर जब से सामने आई है फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपूर खानदान के चिराग की पहली झलक देखने को बेताब हैं. लोग आलिया और रणबीर के क्यूट बेबी को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. सभी के दिल में खुशी और बेबी को देखने की एक्साइटमेंट है. आलिया और रणबीर दोनों के लिए ये मोमेंट काफी स्पेशल है. बेबी के बर्थ के बाद दोनों कंप्लीट हो गए हैं. पैरेंट क्लब में शामिल होने की खुशी को रणबीर-आलिया सेलिब्रेट कर रहे हैं. वे अपने बेबी के साथ अपने हर पल को यादगार बनाना चाहते हैं.

Next Story