Begin typing your search above and press return to search.
news

Train Cancelled : यात्रीगण कृपया ध्यान दें, छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 24 ट्रेनों को रेलवे ने किया ​रद्द, घर से निलकने से पहले जरूर देखें कहीं आपकी ट्रेन भी तो शामिल नहीं..

Sharda Kachhi
4 Nov 2022 3:41 AM GMT
Train Cancelled
x

Train Cancelled : देश में लाखों लोग रोजाना ट्रेन से सफर करते हैं. ऐसे में यात्रा के लिए घर से निकलने से पहले ही जान लेना जरूरी है कि आपकी ट्रेन रद्द, डायवर्ट या रिशेड्यूल तो नहीं की गई है. अगर आज कहीं रेल से सफर करने वाले हैं तो ध्यान दें, कईं …

Train Cancelled

Train Cancelled : देश में लाखों लोग रोजाना ट्रेन से सफर करते हैं. ऐसे में यात्रा के लिए घर से निकलने से पहले ही जान लेना जरूरी है कि आपकी ट्रेन रद्द, डायवर्ट या रिशेड्यूल तो नहीं की गई है. अगर आज कहीं रेल से सफर करने वाले हैं तो ध्यान दें, कईं वजहों के चलते भारतीय रेलवे ने आज बहुत सी ट्रेनों को रद्द कर दिया है.

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर ट्रेनों के रद्द होने का मुद्दा गरमाने वाला है दरअसल एक बार फिर एक साथ 24 से ज्यादा ट्रेनों को रेलवे ने ​रद्द कर दिया है। सभी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की है। दूसरी ओर ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। इसके अलावा 3 अन्य ट्रेनों का डायवर्ट रूट से परिचालन होगा।

ट्रेनों के रद्द होने को लेकर रेलवे ने जानकारी दी है। बताया कि दोहरीकरण के कार्य के लिए ट्रेनों को रद्द किया गया है। यह कार्य भोपाल रेल मंडल के मालखेड़ी-गुना और मालखेड़ी-महादेवखेड़ी जंक्शन सेक्शन में दोहरीकरण का काम होगा। जिसके चलते 09 से 19 नवम्बर तक अलग – अलग दिनों में ट्रेनें प्रभावित रहेंगी। ट्रेनों के रद्द होने से एक बार फिर यात्रियों को परेशानी बढ़ गई है। खासकर लंबी दूरी की यात्रा करने वाले लोगों को। बता दें कि त्योहारी सीजन के बाद लोग अब फिर से वापसी कर रहे हैं। ऐसे में ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Next Story