Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

नोरा की मटकती कमर को देख धड़क उठा फ़ैंस का दिल

Sharda Kachhi
4 Nov 2022 2:36 PM GMT
Nora Fatehi Hot Dance Video
x

Nora Fatehi Hot Dance Video : बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. आज एक्ट्रेस ने एक बार फिर से नया वीडियो शेयर की है. जिसमें वह हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस के कातिलाना अंदाज और किलर मूव्स को देख फैंस अपना दिल हार बैठे …

Nora Fatehi Hot Dance Video

Nora Fatehi Hot Dance Video : बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. आज एक्ट्रेस ने एक बार फिर से नया वीडियो शेयर की है. जिसमें वह हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस के कातिलाना अंदाज और किलर मूव्स को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और एक के बाद एक कमेंट करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

Nora Fatehi Hot Dance Video : नोरा फतेही के इस लेटेस्ट वीडियो ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘हॉटनेस की भी हद होती है’। वहीं दूसरे ने लिखा- ‘बहुत ज्यादा हॉट नोरा’। इसी तरह से अन्य फैंस भी फायर इमोटिकॉन्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

Nora Fatehi Hot Dance Video : नोरा फतेही ने अपने लेटेस्ट वीडियो से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम से जो वीडियो साझा किया है, उसमें वह अपने दो दोस्तों के साथ समंदर किनारे बीच पर जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस को पिंक बिकिनी टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में देखा जा सकता है। हद से ज्यादा हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

Next Story