Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

BYJU'S New Brand Ambassador : BYJU’S ने नए ब्रांड एम्बेसडर का किया ऐलान, Lionel Messi के नाम पर लगी मुहर, इस वजह से कंपनी ने लिया बड़ा फैसला

naveen sahu
4 Nov 2022 10:07 AM GMT
BYJUS New Brand Ambassador : BYJU’S ने नए ब्रांड एम्बेसडर का किया ऐलान, Lionel Messi के नाम पर लगी मुहर, इस वजह से कंपनी ने लिया बड़ा फैसला
x

नई दिल्ली। BYJU'S ने अपने नए ब्रांड एम्बेसडर के नाम की घोषणा कर दी हैं। कंपनी ने स्टार फुटबॉल प्लेयर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने का ऐलान कर दिया है। BYJU'S के सोशल इनिशिएटिव-एजुकेशन फॉर ऑल के लिए मेसी को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। मेसी अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कैप्टन …

नई दिल्ली। BYJU'S ने अपने नए ब्रांड एम्बेसडर के नाम की घोषणा कर दी हैं। कंपनी ने स्टार फुटबॉल प्लेयर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने का ऐलान कर दिया है। BYJU'S के सोशल इनिशिएटिव-एजुकेशन फॉर ऑल के लिए मेसी को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। मेसी अर्जेंटीना फुटबॉल टीम के कैप्टन हैं और पेरिस सेंट जर्मन क्लब के लिए भी खेलते हैं। मेसी ने BYJU'S के साथ देश में बेहतर एजुकेशन को प्रमोट करने के लिए करार पर साइन किया है।

BYJU'S का कहना है कि 5.5 मिलियन भारतीयों की आवाज को को दुनिया के सबसे बड़े और स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी की आवाज मिलेगी। BYJU'S का एजुकेशन फॉर ऑल प्रोग्राम नॉन प्राफिट है और देश भर के 5.5 मिलियन बच्चों के लिए चलाया जा रहा है। इसका बेहतर सोशल इंपैक्ट भी है। कंपनी का कहना है कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय फुटबॉल प्लेयर के साथ उनके जुड़ाव से BYJU'S का ग्लोबल फुटप्रिंट बढ़ेगा।

Read More : Byju's ने एक साथ 2,500 कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता, बर्खास्त करने से किया इनकार, कहा - केवल..

कंपनी सभी के लिए बेहतर और अफोर्डेबल एजुकेशन देने का लक्ष्य रखती है। इससे पहले BYJU'S ने एक और उपलब्धि तब हासिल की जब BYJU'S कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ऑफिशियल स्पांसर बनी। दुनियाभर में फुटबॉल के लगभग 3.5 बिलियन फैन हैं। इनमें 450 मिलियन लोग लियोनेल मेसी के सोशल मीडिया को फॉलो करते हैं।

मेसी को दुनिया का सबसे बेहतर पासर, बेस्ट ड्रिब्लर और बेस्ट फ्री-किक लगाने वाला प्लेयर माना जाता है। उनकी यह सफलता दर्शाती है कि वे प्रतिदिन कुछ न कुछ नया सीखकर सफलता की सीढ़ियों पर चढ़े हैं। BYJU'S यह विश्वास करती है कि मेसी दुनिया भर करोड़ों युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत हैं। साथ ही वे वर्क एथिक्स, स्टडी ऑफ द गेम और सीखने से प्यार की कला विकसित करने के लिए प्रेरित करते हैं।

इसकी घोषणा करते हुए BYJU'S की को फाउंडर दिव्या गोकुनाथ ने कहा कि हम इस बात से गौरवान्वित और उत्साहित हैं कि लियोनेल मेसी हमारे ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बने हैं। मेसी पीढ़ियों में पाए जाने वाले ऐसे प्लेयर हैं जिन्होंने एक्लीलेंस के साथ मानसिकता, मानवता और विश्वास में गहराई रखते हैं, जो कि BYJU'S की ब्रांड वैल्यू भी है। वे जमीन से जुड़े हुए हैं और उनका सफर दुनिया के सबसे सफल फुटबॉलर बनने तक का है।

Next Story