Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG NEWS : 7 हाथियों के दल ने अचानक किया हमला, दो सगे भाईयों की मौत, माता - पिता गंभीर रुप से घायल

Sharda Kachhi
4 Nov 2022 5:44 AM GMT
CG NEWS : 7 हाथियों के दल ने अचानक किया हमला, दो सगे भाईयों की मौत, माता - पिता गंभीर रुप से घायल
x

जांजगीर-चांपा। CG NEWS : हाथियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा इसी कड़ी में जांजगीर-चांपा जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक हाथी के हमले से दो सगे भाईयों की मौत हुई है. इस हमले में माता और पिता गंभीर रुप से घायल हुए है. बताया …

जांजगीर-चांपा। CG NEWS : हाथियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा इसी कड़ी में जांजगीर-चांपा जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक हाथी के हमले से दो सगे भाईयों की मौत हुई है. इस हमले में माता और पिता गंभीर रुप से घायल हुए है. बताया जा रहा कि 7 हाथियों के दल ने अचानक हमला कर दिया।

उधर कोरबा जिले के कटघोरा वन परिक्षेत्र में 45 हाथियों के झुंड ने आमाटिकरा गांव को चारों ओर से घेर लिया। इससे गांव वाले दहशत में आ गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस और वन विभाग की टीम को दी। जिसके बाद तत्काल वनकर्मी गांव में पहुंचे और हाथियों को मशाल जलाकर और व्हिसल बजाकर खदेड़ा।

कटघोरा वनमंडल के केंदई रेंज वन परिक्षेत्र अधिकारी अभिषेक दुबे ने बताया कि रात के वक्त 45 हाथियों का झुंड जंगल से सटे गांव आमाटिकरा के बहुत पास आ गया था। हालांकि वन विभाग के कर्मचारियों की मदद से हाथियों को एतमा के जंगल की ओर खदेड़ा गया। वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा लगातार गांव के आसपास मुनादी कराई जा रही है, ताकि कोई ग्रामीण जंगल की ओर ना जाए।

Next Story