Begin typing your search above and press return to search.
Accident

BIG ACCIDENT : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बड़ा हादसा, भूस्खलन की चपेट में आने से ढहा मकान, मां-बेटी की मौत, मलबे में दबी बच्ची, तलाश जारी

Sharda Kachhi
4 Nov 2022 4:59 AM GMT
BIG ACCIDENT : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बड़ा हादसा, भूस्खलन की चपेट में आने से ढहा मकान, मां-बेटी की मौत, मलबे में दबी बच्ची, तलाश जारी
x

जम्मू-कश्मीर। BIG ACCIDENT : पुंछ जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां सुरनकोट तहसील के एक गांव में भूस्खलन की चपेट में आने से एक मकान ढह गया। मलबे में चार लोग मलबे में दब गए। तीन लोगों को घायल अवस्था में मलबे से निकाला। इलाज के दौरान मां-बेटी की मौत हो गई, …

जम्मू-कश्मीर। BIG ACCIDENT : पुंछ जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां सुरनकोट तहसील के एक गांव में भूस्खलन की चपेट में आने से एक मकान ढह गया। मलबे में चार लोग मलबे में दब गए। तीन लोगों को घायल अवस्था में मलबे से निकाला। इलाज के दौरान मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि मलबे में दबी एक बच्ची की तलाश जारी है।

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले की सुरनकोट तहसील में भूस्खलन की चपेट में आने से एक मकान भरभराकर गिर गया। मलबे में परिवार के चार लोग दब गए। सूचना पर पहुंची सेना की 48 आरआर बटालियन ने स्थानीय लोगों के साथ बचाव एवं तलाशी अभियान चलाया।

इस दौरान तीन लोगों को अस्पताल में भेजा गया। अस्पताल में मां-बेटी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक घायल का इलाज चल रहा है। जबकि मलबे में दबी एक बच्ची की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, आज सुबह पुंछ जिले की सुरनकोट तहसील के बफलियाज ब्लॉक के दूर-दराज के गांव दोनाड में भूस्खलन की चपेट में आने से मोहम्मद लतीफ नाम के व्यक्ति का मकान गिर गया। मलबे में मकान में रहने वाले चार लोग मलबे में दब गए।

क्षेत्र में तैनात सेना की 48 राष्ट्रीय राइफल के अधिकारियों और जवानों ने तत्काल राहत एवं बचाव अभियान चलाया। इस दौरान तीन लोगों को घायल अवस्था में मलबे से निकालकर सुरनकोट उपजिला अस्पताल पहुंचाया, जबकि मलबे में दबी एक बच्ची की तलाश जारी है। मरने वालों में मोहम्मद लतीफ की पत्नी और बेटी शामिल हैं।

Next Story