Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

CM से लेकर सलमान तक इस ढाई फीट के अजीम ने लगाई थी शादी की गुहार, अब जा कर मिल ही गई उसे तीन फीट की दुल्हनिया, धूमधाम से पढ़ा निकाह, देखें फोटो...

Sharda Kachhi
3 Nov 2022 5:53 AM GMT
CM
x

शामली। आपने तो सुना ही होगा की कहा जब मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी, कुछ ऐसा ही वाकया यूपी के शामली में हुआ। शा​मली के रहने वाले ढाई फीट के अजीम को उसकी कम ऊंचाई की वजह से निकाह के लिए लड़की नहीं मिल पा रही थी, ऐसा ही हाल तीन फीट …

CM
शामली। आपने तो सुना ही होगा की कहा जब मियां बीबी राजी तो क्या करेगा काजी, कुछ ऐसा ही वाकया यूपी के शामली में हुआ। शा​मली के रहने वाले ढाई फीट के अजीम को उसकी कम ऊंचाई की वजह से निकाह के लिए लड़की नहीं मिल पा रही थी, ऐसा ही हाल तीन फीट की बुशरा का था।

बुशरा के वालिद उसके लिए लड़का ढ़ूढते परेशान हो रहे थे। मगर ऊपरवाले ने पहले से ये रिश्ता तय कर दिया था। और हुआ भी यहीं। ढाई फीट के अजीम की तीन फीट की बुशरा से नजर क्या मिली, पहली नजर में दोनों प्यार फूट पड़ा और दोनों निकाह के लिए राजी हो गए।

दोनों परिवार निकाह में धूमधाम से शामिल हुए। अजीम बुधवार को शामली के कैराना से कार में सवार होकर बरात लेकर निकले तो हर कोई उन्हें देखने के लिए बाहर निकल आया।

हापुड़ के मजीदपुरा के सभासद हाजी अय्यूब और उनके मित्र शाहिद मंसूरी ने बताया कि उन्होंने मोहल्ले में ही उन्होंने अपना कार्यालय बनाया हुआ है। वह क्षेत्र में बुशरा को प्रतिदिन वह आते-जाते देखते थे।

अजीम मंसूरी के वायरल वीडियो को वह पहले ही देख चुके थे। जिससे उनके मन में दोनों के निकाह का ख्याल आ गया। निकाह के लिए बात की गई तो बुशरा के परिजनों ने अपनी रजामंदी दे दी।

READ MORE : CG : Boyfriend ने Girlfriend को कहा ‘जाओ मर जाओ’…फिर युवती ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, 3 साल बाद ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

पहली नजर में ही कर लिया पसंद

रजामंदी के बाद हाजी अय्यूब और शाहिद मंसूरी बुशरा के परिजनों को लेकर अजीम को देखने के लिए उसके घर पहुंच गए। जहां उन्हें पहली ही नजर में अजीम भी पसंद आ गया, जिसके बाद दोनों की मंगनी और सगाई की रस्में पूरी हुई थीं।

बुशरा के पिता जलालुद्दीन पेशे से कबाड़ी हैं। पत्नी मोमीना मजदूरी करती हैं। बुशरा दोनों की सबसे बड़ी पुत्री है। जो बीकॉम की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं। निकाह के लिए वह भी काफी समय से उसके ही जैसे युवक की तलाश कर रहे थे। अब दोनों के निकाह से दोनों के परिजन काफी खुश हैं।

Next Story