Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bharat Jodo Yatra : शमशाबाद से आज की पदयात्रा शुरू, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी यात्रा होंगे शामिल...

Sharda Kachhi
1 Nov 2022 2:41 AM GMT
Bharat Jodo Yatra
x

तेलंगाना। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है. राहुल गांधी ने शमशाबाद से आज की पदयात्रा शुरू की है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज तेलंगाना में राहुल गांधी के साथ 'भारत जोड़ो' यात्रा में शामिल होंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने बताया कि खरगे मंगलवार दोपहर हैदराबाद पहुंचेंगे और …

Bharat Jodo Yatra

तेलंगाना। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है. राहुल गांधी ने शमशाबाद से आज की पदयात्रा शुरू की है. बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे आज तेलंगाना में राहुल गांधी के साथ 'भारत जोड़ो' यात्रा में शामिल होंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने बताया कि खरगे मंगलवार दोपहर हैदराबाद पहुंचेंगे और यात्रा में शिरकत करेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष चुने जाने के बाद खरगे पहली बार 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हो रहे हैं। इस बीच, कांग्रेस ने अपनी 'भारत जोड़ो यात्रा' की तर्ज पर सोमवार को ओडिशा के भुवनेश्वर से सहायक यात्रा की शुरुआत की और मंगलवार से असम में भी इस तरह की यात्रा आरंभ करेगी।

रमेश ने ट्वीट किया, "भारत जोड़ो यात्रा-ओडिशा आज भुवनेश्वर से शुरू हुई। यह 24 ज़िलों की 2250 किलोमीटर लंबी परिक्रमा होगी। इसकी समाप्ति राजधानी में उस जगह होगी जहां इंदिरा गांधी ने 30 अक्टूबर 1984 को आख़री बार जनसभा को संबोधित किया था। कल 'भारत जोड़ो यात्रा-असम' गोलोकगंज से सादिया तक (830 किलोमीटर) शुरू होगी।" कांग्रेस उन सभी राज्यों में ऐसी सहायक यात्राएं निकालने की तैयारी में है जहां से 'भारत जोड़ो यात्रा' नहीं गुजरेगी।

Next Story