Begin typing your search above and press return to search.
news

Viral video: नही मिली घोड़ी तो दुल्हन को लेने गधे पर पहुंचा दूल्हा, लोगों के उड़े होश, देखें वीडियो..

Sharda Kachhi
31 Oct 2022 4:04 AM GMT
Viral video: नही मिली घोड़ी तो दुल्हन को लेने गधे पर पहुंचा दूल्हा, लोगों के उड़े होश, देखें वीडियो..
x

Viral video : इन दिनों शादी-विवाह में होने वाली घटनाओं के फनी विडियों सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर खूब तहलका मचा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में वायरल बारात का एक वीडियो इंटरनेट पर लोग देखकर मजे ले रहे हैं जिसमें एक दूल्हे का कारनामा देख हर कोई दंग है। दरअसल रिवाज हैं …

Viral video : इन दिनों शादी-विवाह में होने वाली घटनाओं के फनी विडियों सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर खूब तहलका मचा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में वायरल बारात का एक वीडियो इंटरनेट पर लोग देखकर मजे ले रहे हैं जिसमें एक दूल्हे का कारनामा देख हर कोई दंग है। दरअसल रिवाज हैं कि दुल्हा घोड़ी में सवार होकर दुल्हनिया को लेने पहुंचता हैं। लेकिन यहां घोड़ी नही मिलने पर दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए गधे पर ही बैठकर बारात लेकर पहुंच गया। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियोज दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दूल्हा हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दरअसल वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि घोड़ी नहीं मिलने पर दूल्हा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए गधे पर ही बैठकर पहुंच गया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं और अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

विडियों में देखा जा सकता हैं कि गधे पर दूल्हे को सवार देख वहां मौजूद हर कोई अपनी हंसी कंट्रोल करते दिखा। वीडियो में एक महिला गधे पर बैठे दूल्हे पर रुपये न्यौछावर करती भी दिखाई दे रही है। कुछ यूजर्स का दावा है कि ये वीडियो कोरोनाकाल का है। हालांकि मामला कहां का है इसकी जानकारी नहीं है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो “FUNTAAP” नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है..” क्या बात है सर घोड़ी नहीं तो गधी सही” तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाज यूजर्स दूल्हे की खूब मौज ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “देख रहे हो बिनोद क्या-क्या देखना पड़ रहा है“, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कहां से आते हैं ऐसे लोग“, एक अन्य यूजर ने लिखा “आज मेरे यार की शादी है“।

Next Story