Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Video News : स्वतंत्रता से पहले का बना पुल ढहा, फंसी दो कारें, दमकल और पुलिसकर्मियों ने बचाई लोगों की जान, देखें VIDEO…

Sharda Kachhi
31 Oct 2022 8:16 AM GMT
Video News : स्वतंत्रता से पहले का बना पुल ढहा, फंसी दो कारें, दमकल और पुलिसकर्मियों ने बचाई लोगों की जान, देखें VIDEO…
x

भवानीपटना : Video News ओडिशा के कालाहांडी जिले में एक पुल के ढहने से दो कारें फंस गईं. दमकल और पुलिसकर्मियों ने कारों में फंसे 7 लोगों को बचाया. यह घटना भवानीपटना के भगीरथी पार्क के पास रविवार को हुई. यह पुल स्वतंत्रता से पहले का बना हुआ था. यह जानकारी एक अधिकारी …

भवानीपटना : Video News ओडिशा के कालाहांडी जिले में एक पुल के ढहने से दो कारें फंस गईं. दमकल और पुलिसकर्मियों ने कारों में फंसे 7 लोगों को बचाया. यह घटना भवानीपटना के भगीरथी पार्क के पास रविवार को हुई. यह पुल स्वतंत्रता से पहले का बना हुआ था. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी.

READ MORE :Big News : सुमित्रा महाजन बनेगी नई राज्यपाल! अटकलों पर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष का आया ये जवाब…

भवानीपटना को थुआमूल रामपुर और काशीपुर से जोड़ने वाले इस पुल का निर्माण 1925 में तत्कालीन कालाहांडी रियासत के अभियांत्रिकी विभाग द्वारा किया गया था. ब्रिज का खस्ता हालत को देखते हुए स्थानीय लोगों ने नया ब्रिज बनाने की मांग उठाई है. एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना ने भवानीपटना और थुआमूल रामपुर और काशीपुर के बीच सड़क संपर्क बाधित कर दिया.

लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के अधीक्षण अभियंता अजीत बाबू ने कहा कि पुराने पुल के गिरने के कारणों की जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर 40 मीटर लंबा पुल बनाया जाएगा.

देखें VIDEO –

Next Story