Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG NEWS : छठ पूजा के दौरान हुआ हादसा, अरपा नदी में पलटी नाव, देखें वीडियो…

Sharda Kachhi
31 Oct 2022 8:01 AM GMT

बिलासपुर. CG NEWS न्यायधानी के अरपा नदी छठ घाट में आज सुबह पूजा करने बडी संख्या में लोग पहुंचे थे. इस मौके पर बड़ा हादसा होते होते टल गया. बोटिंग के दौरान अरपा नदी में अचानक नाव पलट गई. बताया जा रहा कि लापरवाही बरतने से यह हादसा हुआ है. हालांकि सभी सुरक्षित …

बिलासपुर. CG NEWS न्यायधानी के अरपा नदी छठ घाट में आज सुबह पूजा करने बडी संख्या में लोग पहुंचे थे. इस मौके पर बड़ा हादसा होते होते टल गया. बोटिंग के दौरान अरपा नदी में अचानक नाव पलट गई. बताया जा रहा कि लापरवाही बरतने से यह हादसा हुआ है. हालांकि सभी सुरक्षित हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, तोरवा छठघाट स्थित अरपा नदी में यह घटना हुई है. नाव में 6 से ज्यादा लोग से सवार थे, जिसमें एसडीआरएफ, पुलिसकर्मी समेत अन्य शामिल थे. हालांकि सभी लाइव जैकेट पहनी थी इसलिए सभी सुरक्षित हैं. सभी ने नाव को नदी से खींचकर निकाला.

बताया जा रहा कि फोर सीटर बोट में सरकंडा थाना के 7 स्टाफ चढ़ गए. इसी बीच बोट अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई. पुलिस जवानों के साथ टीम के कुल आठ सदस्य इसमें बैठकर सुरक्षा का जायजा लेने के बजाए मस्ती कर रहे थे, तभी अचानक नदी के बीचो बीच यह बोट पलट गई.

आधी स्पीड के बीच ब्रेक लगाने से यह हादसा हुआ है. सरकंडा थाना की 4 सीटर बोट में 7 पुलिस कर्मी बैठे हुए थे.बताया जा रहा है कि क्षमता से अधिक लोगों के बैठने की वजह से बोट पलटी है.

देखें वीडियो –

Next Story