Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bigg Boss 16: इस हफ्ते ये सदस्य हुए नॉमिनेट, जानें कौन होगा घर से बाहर...

Sharda Kachhi
31 Oct 2022 3:12 AM GMT
Bigg Boss 16: इस हफ्ते ये सदस्य हुए नॉमिनेट, जानें कौन होगा घर से बाहर...
x

Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 को इस समय काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रियलिटी शो में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। कभी घर वाले टास्क में लड़ाई करते हैं तो कभी रिश्तों में दरार देखने को मिलती है। नॉमिनेट हुए हैं ये सदस्य …

Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 को इस समय काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रियलिटी शो में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। कभी घर वाले टास्क में लड़ाई करते हैं तो कभी रिश्तों में दरार देखने को मिलती है।

नॉमिनेट हुए हैं ये सदस्य

इस हफ्ते नॉमिनेशन के लिए बिग बॉस ने एक खास टास्क दिया था। इसमें 2 लोगों को सामने मौजूद 2 लोगों में से किसी एक और चुनना था। इसी वजह से टास्क के बाद बहुत से घरवालों के बीच झगड़ा होता नजर आया था।

READ MORE : Bigg Boss 16 : सलमान नहीं अब शेखर सुमन होंगे बिग बॉस के होस्ट! सामने आया नया टीजर, आज हटाएंगे कंटेस्टेंट्स के नकाब, देखें वीडियों…

वहीं अर्चना को बिग बॉस ने एक स्पेशल पावर देते हुए किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करने के लिए कहा था जिसके बाद उन्होंने गोरी को नॉमिनेट किया था। बहरहाल टॉस्ट के बाद नॉमिनेट हुए सदस्यों में गौतम विज, अंकित, अब्दु और सौंदर्य का नाम जुड़ा। मोटा मोटा देखें तो कुल 5 सदस्य इस हफ्ते नॉमिनेटेड हैं।

ये सदस्य हो सकता है बेघर!

घर से कौन बेघर होगा इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि सोशल मीडिया ट्रेंड्स के मुताबिक गोरी घर से बाहर हो सकती हैं। गेम के लिहाज से देखें तो अभी तक गोरी के खेल की साफ तस्वीर समाने नहीं आई है इसलिए भी ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं।

Next Story