Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Aamir Khan की मां को आया हार्ट अटैक, आनन-फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती…

Sharda Kachhi
31 Oct 2022 8:51 AM GMT

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत खान (Zeenat Hussein) को हार्ट अटैक आया है. उन्हें आनन-फानन में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. कुछ दिन पहले ही आमिर खान और किरण राव ने धूमधाम तरीके से मां जीनत का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके की …

Aamir Khan

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत खान (Zeenat Hussein) को हार्ट अटैक आया है. उन्हें आनन-फानन में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. कुछ दिन पहले ही आमिर खान और किरण राव ने धूमधाम तरीके से मां जीनत का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस मौके की ढेरों वीडियो और तस्वीरें भी सामने आई थीं. वहीं अब दिल का दौरा पड़ने के बाद उनका ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

READ MORE :Big News : भगत सिंह का किरदार निभाते हुए फांसी पर झूला छात्र, हुई मौत, घर में पसरा मातम…

घर पर पड़ा दिल का दौरा

मीडिया की खबरों के अनुसार, हुसैन 57 वर्षीय अभिनेता आमिर खान के साथ हिल स्टेशन पंचगनी स्थित अपने घर पर थी, जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें दक्षिण मुंबई स्थित अस्पताल ले जाया गया.

आमिर खान ने कही थी ये बात

हाल में ही करण जौहर के चैट शो में आमिर खान ने परिवार को लेकर भी बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें सबसे ज्यादा यही पछतावा है कि वह अपने परिवार के साथ उचित समय नहीं बिता पाते हैं. इसीलिए अब वह सबसे ज्यादा परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं. वह बच्चों और मां के साथ समय बिताने के लिए खूब मेहनत भी करते हैं.

Next Story