Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Video : अरविंद केजरीवाल को देख लोगों ने लगाएं चोर-चोर के नारे, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
30 Oct 2022 4:48 AM GMT
Video
x

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राज्य में जमकर दौरा कर रहे हैं। लेकिन शनिवार को जब केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का काफिला गुजरात की सड़कों पर निकला तो उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा काले झंडे दिखाए गए और इस …

Video

गुजरात : गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राज्य में जमकर दौरा कर रहे हैं। लेकिन शनिवार को जब केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का काफिला गुजरात की सड़कों पर निकला तो उन्हें स्थानीय लोगों द्वारा काले झंडे दिखाए गए और इस दौरान लोग उन्हें देख चोर-चोर चिल्लाने लगे। इस दौरान लोगों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे भी लगाए।

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों पर अभी भले ही ऐलान न हुआ हो लेकिन गुजरात में राजनीतिक दलों ने प्रचार में खुद को झोंक दिया है। बीजेपी और कांग्रेस के बीच आम आदमी पार्टी भी ताबड़तोड़ तरीके से चुनाव प्रचार कर रही है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि गुजरात में उसे बड़े पैमाने पर समर्थन मिल रहा है क्योंकि बीजेपी से लोग तंग आ चुके हैं।

दरअसल, अरविंद केजरीवाल चुनाव प्रचार के लिए गुजरात के नवसारी में चुनाव प्रचार के लिए गये हुए थे। अरविंद केजरीवाल का काफिला नवसारी से होते हुए गुजर रहा था। इसी दौरान सड़क के किनारे खड़े हुए लोगों ने काले झंडे दिखाते हुए अरविंद केजरीवाल का विरोध किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों ने चोर चोर के नारे लगा रहे हैं। इसके साथ ही लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए भी दिख रहे हैं। लोगों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी हैं।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल गुजरात चुनाव के लिए हर तरीका अपना रहे हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि भारतीय नोटों पर भगवान की तस्वीरें होनी चाहिए। बीजेपी और कांग्रेस ने इस मांग को चुनावी स्टंट बताया। वहीं, इस बयान से आगे बढ़ते हुए अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को इसके लिए पत्र भी लिख दिया। अरविंद केजरीवाल के इस कदम की खूब आलोचना भी हुई तो कुछ लोगों ने समर्थन भी किया।

Next Story