Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

UP Crime : खेत में मिली अधेड़ महिला की लाश, गला रेतकर की गई हत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Sharda Kachhi
30 Oct 2022 9:53 AM GMT
UP Crime
x

लखनऊ। UP Crime  जिले के गुड़ंबा के रजौली में रविवार सुबह एक अधेड़ महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों की शिकायत पर …

UP Crime

लखनऊ। UP Crime जिले के गुड़ंबा के रजौली में रविवार सुबह एक अधेड़ महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक विक्षिप्त युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पतासाजी कर रही है।

Read More : UP Crime : शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो कलयुगी पुत्र ने की मां की हत्या…

बता दें कि मृतिका का नाम शाहिदा बानो 50 वर्ष निवासी रजौली है। डीसीपी उत्तरी सै. कासिम आब्दी ने बताया कि शाहिदा बानो रविवार सुबह खेत पर काम करने के लिए गई थीं। उनका पीछा करते हुए सलीमुद्दीन भी खेत पर पहुंच गया। जहां आरोपी ने धारदार हथियार से गला रेत कर शाहिदा बानो की हत्या कर दी।

Read More : UP Crime : मासूम बच्ची को तालाब में फेंककर महिला ने लगाई फांसी, जाने क्या है वजह…

डीसीपी ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस को संघर्ष करने के निशान मिले हैं। शाहिदा और सलीमुद्दीन के बीच काफी दिनों से तनातनी चल रही थी। उन्होंने बताया कि सलीमुद्दीन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। यह दावा उसके परिवार वालों ने किया है। फिलहाल हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Next Story