Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने बच्चों व कार्यकर्ताओं संग लगाई रेस, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
30 Oct 2022 7:55 AM GMT
Bharat Jodo Yatra
x

तेलंगाना। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 50वां दिन है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी गोलापल्ली से पदयात्रा शुरू की। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र और राज्य सरकारों पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भारत के पास एक दुर्लभ उपलब्धि है। हमारे पास दुनिया …

Bharat Jodo Yatra

तेलंगाना। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 50वां दिन है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी गोलापल्ली से पदयात्रा शुरू की। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र और राज्य सरकारों पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भारत के पास एक दुर्लभ उपलब्धि है। हमारे पास दुनिया के सबसे अमीर लोग हैं। लेकिन हमारे पास बेरोजगारों की संख्या दुनिया में सबसे ज्यादा है। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें राहुल गांधी दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं।

इससे पहले शनिवार को सभी को चौंका दिया। अपनी पद यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता ने तेलंगाना के भद्राचलम में आदिवासी समाज के साथ डांस किया। उन्होंने इसका वीडियो भी ट्वीट किया है, जिसमें वह आदिवासी समाज की महिलाओं के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं।

Next Story