Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

LPG Price Hike : महंगाई का एक और झटका, LPG गैस सिलेंडर के दाम में हुई बढ़ोत्तरी, जाने कितनी हुई कीमत

naveen sahu
28 Oct 2022 11:12 AM GMT
LPG Price Hike : महंगाई का एक और झटका, LPG गैस सिलेंडर के दाम में हुई बढ़ोत्तरी, जाने कितनी हुई कीमत
x

नई दिल्ली। LPG Price Hike जनता पर एक बार फिर महंगाई की मार पड़ी हैं। दरअसल कॉमर्शियल LPG गैस सिलेंडर के दाम में भारी बढ़ोत्तरी की गई है और आज से इसके दाम 265 रुपये बढ़ा दिए गए हैं। लेकिन राहत की बात ये है कि आज घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में कोई …

नई दिल्ली। LPG Price Hike जनता पर एक बार फिर महंगाई की मार पड़ी हैं। दरअसल कॉमर्शियल LPG गैस सिलेंडर के दाम में भारी बढ़ोत्तरी की गई है और आज से इसके दाम 265 रुपये बढ़ा दिए गए हैं। लेकिन राहत की बात ये है कि आज घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इससे पहले 6 अक्टूबर को घरेलू एलपीजी के दाम बढ़ाए गए थे। वहीं, एक अक्टूबर को कॉमर्शियल सिलेंडर में 19 किलो वाले सिलेंडर के दाम बढ़ाए गए थे।

Read More : LPG Gas Rates: जुलाई से घरेलू LPG सिलिंडर के ये नए रेट होंगे जारी , फटाफट देखें अपने शहर के नए दाम

बता दें कि आज सिलेंडर के दाम में हुई इस बढ़ोतरी के बाद अब दिल्ली में कमर्शियाल सिलेंडर 2000 रुपये के पार पहुंच गया है। इससे पहले यह 1733 रुपये में मिल रहा था। मुंबई में 1683 रुपये में मिलने वाला 19 किलो का सिलेंडर अब 1950 रुपये में मिलेगा तो वहीं, कोलकाता में अब 19 किलो वाला इंडेन गैस सिलेंडर 2073.50 रुपये का हो गया है। वहीं, चेन्नई की बात करें तो यहां अब 19 किलो वाले सिलेंडर के लिए 2133 रुपये चुकाने पड़ेंगे।

Next Story