Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ट्राले से टकराई, दो की मौत, कई घायल...

Rohit Banchhor
28 Oct 2022 9:35 AM GMT
Big Accident
x

करनाल। Big Accident जिले के एनएच-44 पर नमस्ते चौक के पास एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस सड़क किनारे खड़ी ट्राले से जा टकराई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बस के अगला हिस्सा का परखच्ची उड़ गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल है। Read More : Big Accident : …

Big Accident

करनाल। Big Accident जिले के एनएच-44 पर नमस्ते चौक के पास एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस सड़क किनारे खड़ी ट्राले से जा टकराई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बस के अगला हिस्सा का परखच्ची उड़ गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल है।

Read More : Big Accident : रफ्तार के कारण उजड़ा परिवार, पोल से टकराकर अनियंत्रित हुई टवेरा, 5 लोगों की मौके पर ही मौत

बता दें कि यह टूरिस्ट बस जम्मू-कश्मीर से दिल्ली आ रही थी। जब यह करनाल पहुंची तो यहां सड़क पर खड़े एक खराब ट्राले में पीछे से जा घुसी। ट्राले के साथ बस की टक्कर काफी ज्यादा तेज रही, क्योंकि ट्राले के साथ टकराते ही बस की बॉडी तहस-नहस हो गई।

Read More : Big Accident ; दिवाली मनाने घर जा रहे मुसाफिर से भरी बस हुई हादसे का शिकार, 15 लोगों की गई जान, PM सहित CM ने जताया दुख..

मरने वालों में चालक और परिचालक शामिल हैं। वहीं बस में मौजूद कई सवारियां घायल भी हुईं हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story