Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Foundation Day : राज्य स्थापना दिवस के मौके पर 1 नवंबर को शासकीय भवनों में रोशनी की जाएगी

viplav
26 Oct 2022 9:27 AM GMT
CG Foundation Day
x

  रायपुर : CG Foundation Day : छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस 1 नवम्बर को रात्रि में प्रदेश के सभी शासकीय भवनों पर रोशनी की जाएगी। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा समस्त विभाग प्रमुखों, विभागाध्यक्षों, संभागायुक्तों और कलेक्टरों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। CM बघेल को मिला छठ पूजा में शामिल होने का आमंत्रण …

रायपुर : CG Foundation Day : छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस 1 नवम्बर को रात्रि में प्रदेश के सभी शासकीय भवनों पर रोशनी की जाएगी। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा समस्त विभाग प्रमुखों, विभागाध्यक्षों, संभागायुक्तों और कलेक्टरों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।
CM बघेल को मिला छठ पूजा में शामिल होने का आमंत्रण
CG Foundation Day : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके भिलाई स्थित निवास में मंगलवार को छठ महापर्व आयोजन समिति, महादेव घाट रायपुर के प्रतिनिधि मंडल ने समिति के प्रमुख राजेश कुमार सिंह के नेतृत्व में सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को खारुन नदी के महादेव घाट पर आयोजित होने वाले छठ पूजा में शामिल होने का आमंत्रण दिया। मुख्यमंत्री ने उनके आमंत्रण को स्वीकार करते हुए कहा कि राजधानी रायपुर के पौराणिक हटकेश्वर महादेव धाम में पवित्र खारून नदी के महादेव घाट पर मनाया जाने वाले छठ पर्व का अपना एक विशेष आकर्षण है। उन्होंने आयोजन की सफलता के लिए छठ व्रतियों को शुभकामनाएं दी।
CG Foundation Day : छठ पूजा आयोजन समिति के प्रमुख राजेश कुमार सिंह ने बताया कि चार दिवसीय छठ पूजा पर्व 28 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक मनाया जायेगा। इस वर्ष नहाय-खाय 28 अक्टूबर को मनाया जायेगा। लोहंडा एवं खरना 29 अक्टूबर को होगा, संध्या अर्ध्य 30 अक्टूबर को होगा और उषा अर्ध्य 31 अक्टूबर को होगा।

Next Story