Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

उर्फी जावेद ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- जब बोल्ड सीन देने से किया इनकार तो प्रोड्यूसर ने मेरे साथ....

Sharda Kachhi
25 Oct 2022 5:46 PM GMT
Urfi Javed
x

नई दिल्ली : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में ही रहती हैं. वो अपनी अतरंगी कपड़ों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी कहती हैं कि उन्होंने बचपन से ही बोल्ड कपड़े पहनने का फैसला किया था. उर्फी जावेद ने शेयर करते हुए कहा है कि, ‘मैंने बचपन से ये …

Urfi Javed

नई दिल्ली : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन सुर्खियों में ही रहती हैं. वो अपनी अतरंगी कपड़ों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी कहती हैं कि उन्होंने बचपन से ही बोल्ड कपड़े पहनने का फैसला किया था. उर्फी जावेद ने शेयर करते हुए कहा है कि, ‘मैंने बचपन से ये तय किया था और मैं लंबे समय से ऐसा कर रही हूं. मुझे कुछ ऐसा पहनना पसंद है जो मुझे सबसे अलग बनाता है. मैं बोल्ड हूं और ये मेरे कपड़ों में भी दिखना चाहिए. आप कार्डी बी से सलवार और साड़ी पहनने की उम्मीद नहीं कर सकते. लोग अपने व्यक्तित्व के अनुसार तैयार होते हैं.

READ MORE :Raipur : छत्तीसगढ़ में अब तक 1272.1 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज, इस जिले में सबसे अधिक, जानें अपने क्षेत्र का हाल

निर्माता ने भेजे थे उर्फी के घर पर गुंडे

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में टीवी शो से की थी और जहां दूसरों के लिए छह साल छोटे लगते हैं, वहीं उनके लिए ये काफी लंबा रहा है. वो बताती हैं कि, ये एक मुश्किल जर्नी थी. मुंबई में कितनी समस्याएं सहनी पड़ी हैं, कैसे बची, मुझे पता है. लेकिन मुश्किलों के बिना सफलता का आनंद लेने में मजा नहीं आता. मेरे पास एक ‘संघर्ष’ वाली जिंदगी थी. लोग बहुत फायदा लेने की कोशिश करते हैं. किसी के लिए ये शॉकिंग हो सकता है कि ‘संघर्ष करने वाली जिंदगी’ से उनका क्या मतलब है. रातों-रात टीवी शो से हट जाना, निर्माताओं के जरिए उनके घर पर गुंडों को भेजना, ऐसे कुछ उदाहरण हैं जिनके बारे में वो बताती हैं.

Next Story