Begin typing your search above and press return to search.
New Delhi

ED Raid : इस मंत्री के घर देर रात ED ने की छापेमारी, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला, बरामद हुए करोड़ो की नगदी और सोना

Sharda Kachhi
23 Oct 2022 1:39 AM GMT
ED Raid
x

दिल्ली। ED Raid दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगियों के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापामारी की। इस दौरान ईडी ने 2.82 करोड़ की अघोषित नकदी व 1.80 किग्रा सोना बरामद किया है। ईडी ने आज जानकारी दी हैं कि कल दिनभर चली यह कार्रवाई पीएमएलए के तहत की गई …

ED Raid

दिल्ली। ED Raid दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और उनके सहयोगियों के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापामारी की। इस दौरान ईडी ने 2.82 करोड़ की अघोषित नकदी व 1.80 किग्रा सोना बरामद किया है। ईडी ने आज जानकारी दी हैं कि कल दिनभर चली यह कार्रवाई पीएमएलए के तहत की गई थी। इस बरामदगी के बाद दिल्ली सरकार के खिलाफ विपक्षी दल हावी हो गए हैं।

ED Raid

30 मई से जेल में हैं सत्येंद्र जैन

ईडी (ED) ने मामले में मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) से पूछताछ के बाद 30 मई को गिरफ्तार किया था। स्पेशल कोर्ट के आदेश पर जैन को 9 जून तक के लिए ईडी की हिरासत में भेज दिया गया था। ईडी (ED) की जांच में सामने आया था कि मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) 2015-16 में कोलकाता की एक फर्म के साथ हवाला लेनदेन में शामिल थे। ईडी ने 4.81 करोड़ की संपत्तियों को कुर्क किया था। जिसके कुर्क किए जाने के करीब 2 महीने बाद मंत्री की गिरफ्तारी हुई है।

Next Story