Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

अमिताभ बच्चन की कटी नस, आनन-फानन में कराया गया अस्पताल में भर्ती...

Sharda Kachhi
23 Oct 2022 8:07 AM GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हाल ही में क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए। इसके चलते उनके पैर की नस कट गई। अमिताभ बच्चन के पैर में इसके चलते काफी चोट आई। बिग बी ने खुद अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा …

Big Breaking

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हाल ही में क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए। इसके चलते उनके पैर की नस कट गई। अमिताभ बच्चन के पैर में इसके चलते काफी चोट आई। बिग बी ने खुद अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सेट पर पैर की नस कट जाने के कारण उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

READ MORE :Ind Vs Pak Live : इंडिया बना टॉस का बॉस, अब मैच की बारी, पकिस्तान करेगी पहले बल्लेबाज़ी…

खून का बहाव तेज था, जिसे रोकने के लिए डॉक्टर्स को उनके पैर में टांके लगाने पड़े. डॉक्टर्स ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है. अमिताभ को पैरों पर जोर देने या चलने से भी मना किया गया है. यहां तक कि उन्हें ट्रेडमिल पर भी वॉक करने की इजाजत नहीं है. इस बात की जानकारी अमिताभ ने खुद अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर दी है. हाल ही में अमिताभ ने अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा- भगवान मेरी मदद करो, मैं बाहर नहीं निकल सकता.

Next Story