Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Bharat Jodo Yatra : रायचूर से शुरू हुई पदयात्रा, कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद, तेलंगाना में आज यात्रा करेगी प्रवेश...

Sharda Kachhi
23 Oct 2022 3:04 AM GMT
Bharat Jodo Yatra
x

कर्नाटक। भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है. आज की पदयात्रा रायचूर से शुरू हुई है. जो तेलंगाना के गुडेबेल्लूर में प्रवेश करेगी। तेलंगाना में यह पदयात्रा महबूबनगर के गुडेबेल्लूर से शुरू होगी। कांग्रेस की तेलंगाना इकाई ने कर्नाटक-तेलंगाना सीमा पर इस पदयात्रा के भव्य स्वागत की तैयारी की है। LIVE: While everyday …

Bharat Jodo Yatra

कर्नाटक। भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है. आज की पदयात्रा रायचूर से शुरू हुई है. जो तेलंगाना के गुडेबेल्लूर में प्रवेश करेगी। तेलंगाना में यह पदयात्रा महबूबनगर के गुडेबेल्लूर से शुरू होगी। कांग्रेस की तेलंगाना इकाई ने कर्नाटक-तेलंगाना सीमा पर इस पदयात्रा के भव्य स्वागत की तैयारी की है।

प्रदेश कांग्रेस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, गुडेबेल्लूर में नाश्ता करने के बाद यात्रा दीवाली के मद्देनजर 23 अक्टूबर की दोपहर से 26 अक्टूबर तक आराम करेगी। इसके बाद यात्रा 27 अक्टूबर की सुबह गुडेबेल्लूर से शुरू होगी और मकटल पहुंचेगी। यात्रा तेलंगाना में 16 दिन तक चलेगी और इस दौरान 19 विधानसभा क्षेत्रों तथा सात संसदीय क्षेत्रों में 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। इसके बाद यात्रा सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी।

Next Story