Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

OYO जाने वाले हो जाये सावधान, राजधानी का ये होटल कपल्स के प्राइवेट पलों को करते थे CCTV कैमरे में कैद, ब्लैकमेल कर करते थे ऐसी डिमांड

Sharda Kachhi
23 Oct 2022 6:37 AM GMT
OYO
x

नईदिल्ली। किसी भी शहर में रुकने के लिए लोगों की पहली पसंद होती है OYO होटल। लेकिन क्या हो जब ओयो में ही शर्मनाक करतूत हो। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है। जहां होटल कैमरा लगाकर कपल को ब्लैकमेल करते थे। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार …

OYO

नईदिल्ली। किसी भी शहर में रुकने के लिए लोगों की पहली पसंद होती है OYO होटल। लेकिन क्या हो जब ओयो में ही शर्मनाक करतूत हो। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है। जहां होटल कैमरा लगाकर कपल को ब्लैकमेल करते थे। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सभी एक ही गैंग का है और होटल में कैमरा लगाकर कपल का वीडियो बनाया। जिसके बाद ये लोग ब्लैकमेल का खेल खेलते थे।

थाना क्षेत्र के पुलिस ने 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस उनके पास से 11 लैपटॉप, 7 सीपीयू, 21 मोबाइल, विभिन्न बैंकों के 22 एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड, एक आधार कार्ड, 14 फर्जी आई फार्मा और भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज, आई कार्ड, सिम कार्ड बरामद किए गए।

READ MORE :Raipur Breaking : राजधानी में कल मांस-मटन का विक्रय पूर्ण रूप से रहेगा प्रतिबंधित, आदेश हुआ जारी…

मामला नोएडा के फेस 3 थाना क्षेत्र के एक होटल का है। जहां एक कपल का वीडियो बनाया था और ब्लैकमेल करते थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उनसे डेढ़ लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की। जांच में जब पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले दो लोगों से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि वह ओयो होटल में जाकर कमरा बुक करते थे और स्पाई कैमरा लगा देते थे।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में नोएडा सेंट्रल जोन के एडीसीपी साद मियां खान ने बताया कि एक युवती और उसके प्रेमी ने अश्लील वीडियो द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की शिकायत की है।

Next Story