Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

क्लास रूम में एक लड़का और दो लड़की, दरवाजा बंद कर करने लगे

Sharda Kachhi
22 Oct 2022 7:25 AM GMT
Viral Video
x

Viral Video, नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर कब कौन सी वीडियों वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता है। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे भी होते है, जिसे यूजर्स खूब शेयर भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़की और एक लड़का क्लास में ऐसी …

Viral Video

Viral Video, नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर कब कौन सी वीडियों वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता है। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे भी होते है, जिसे यूजर्स खूब शेयर भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़की और एक लड़का क्लास में ऐसी हरकत करते दिख रहे हैं, जो वाकई हर किसी हिलाकर रख देगा। क्लास में जो कुछ भी हो रहा था वो आजतक शायद किसी ने पहले नहीं देखा होगा। एक लड़के के साथ लड़की जबरदस्ती कर रही है। वो उसे कसकर पकड़ती है और उसे छोड़ने का नाम ही नहीं लेती है। जब आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो सचमुच आपके भी होश फाख्ता हो जाएंगे।

वीडियो देख कर आपको सारा का सारा माजरा खुद ब खुद समझ आ गया होगा। कई लोगों का तो इसे देखकर दिमाग हिल गया होगा और सिर चकरा गया होगा। दोनों को देखकर ये समझ आ रहा है कि दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और शायद दोनों प्रेमी-प्रेमिका भी हैं। ऐसा मालूम होता है कि दोनों को एक दूसरे से प्रेम है। तभी तो लड़का भी लड़की को कुछ करने से मना नहीं करता है, वहां वो पिघल जाता है।

इस वीडियो में सबसे अजीब बात तो ये लगी कि जिस लड़की ने लड़के को अपनी ओर खींचा, उसका साथ कोई दूसरी लड़की भी दे रही थी और वो लड़के को अंदर की तरफ धकेल रही थी। इसके बाद उसने क्लास का दरवाजा भी बंद कर दिया। इतने में लड़की, लड़के को पीछे से कसकर पकड़ लेती है। दोनों हंसते रहते हैं, मगर लड़का शर्म से पानी-पानी हो रहा था। उसके चेहरे पर लज्जा दिखाई दे रही थी।

Next Story