Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : युवती की गला रेतकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी...

Rohit Banchhor
22 Oct 2022 2:52 PM GMT
UP Crime
x

कन्नूर। Crime जिले के पनूर में एक निजी लैब में काम करने वाली एक युवती की अज्ञात व्यक्ति ने गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है। Read More : CG Crime : अंधे …

UP Crime

कन्नूर। Crime जिले के पनूर में एक निजी लैब में काम करने वाली एक युवती की अज्ञात व्यक्ति ने गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : CG Crime : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, जमीन को लेकर चल रहा था विवाद, चचेरे भाई ने की हत्या, गिरफ्तार…

बता दें कि यह घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, केरल के कन्नूर जिले के पनूर में निजी मेडिकल लैब में काम करने वाली 23 वर्षीय युवती की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। युवती की नाम विष्णु प्रिया है। उसके घर के करीब रहने वाले लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि विष्णु प्रिया का गला रेता गया. खून से लहुलुहान शव उसके कमरे में पड़ा मिला है।

Read More : CG Crime : नौकरी लगाने का झांसा देकर आधा दर्जन से अधिक लोगों से लाखों की ठगी, अंतर्राज्यीय आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

विष्णु प्रिया के शरीर के दूसरे अंगों पर भी चोट के निशान मिले हैं। पुलिस की पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि मृतक युवती के घर के आस-पास एक युवक घूमता हुआ दिखा था। वो टोपी लगाए हुए था और उसके पास एक बैग भी था। लोगों के बताए गए हुलिए वाले युवक की तलाश में पुलिस जुट गई है। मृतक युवती के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया गया है।

Next Story