Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG : सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों को दी धनतेरस पर्व की दी बधाई, बोले- धनतेरस से दीपावली की....

Sharda Kachhi
22 Oct 2022 2:58 AM GMT

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल( CM baghel) ने प्रदेशवासियों को धनतेरस पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने धनतेरस की पूर्व संध्या पर जारी अपने बधाई संदेश में कहा है कि धनतेरस से दीपावली पर्व ( diwali festival)की शुरूआत हो जाती है। READ MORE :Salman khan’s health deteriorated : बिगड़ी सलमान खान की तबियत, हुए …

CG

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल( CM baghel) ने प्रदेशवासियों को धनतेरस पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने धनतेरस की पूर्व संध्या पर जारी अपने बधाई संदेश में कहा है कि धनतेरस से दीपावली पर्व ( diwali festival)की शुरूआत हो जाती है।

READ MORE :Salman khan’s health deteriorated : बिगड़ी सलमान खान की तबियत, हुए इस गंभीर के शिकार…

इस दिन धन, समृद्धि और ऐश्वर्य के लिए धन के देवता कुबेर के साथ भगवान धन्वंतरि की पूजा की जाती है। बघेल ने धनतेरस पर प्रदेशवासियों के जीवन में सुख, समृद्धि की कामना करते हुए कहा कि धनतेरस का त्यौहार सबके जीवन में खुशहाली और आरोग्य लेकर आए। साथ ही उन्होंने अपील की है कि इस दीवाली हमारे कुम्हारों, शिल्पकारों जैसे हुनरमंदों और महिला समूहों, छोटे व्यवसायियों से दीये, सजावट की वस्तुएं और अन्य सामानों की खरीद कर उनकी दीवाली ( diwali)भी खुशहाल बनायें। सभी खुश रहें, स्वस्थ रहें और खुशियां बांटे।

Next Story