Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Accident : डिवाइडर से टकरा कर पलटी टैंकर, लोग बाल्टियां भर-भरकर ले गए तेल...

Rohit Banchhor
22 Oct 2022 9:58 AM GMT
Accident
x

बांदा। Accident जिले के सतना रोड पर अचानक डिवाइडर से टकराकर एक टैंकर पलट गया। इस हादसे में चालक और खलासी बाल-बाल बच गए। लेकिन लाखों रुपये का नुकसान हो गया। बताया जा रहा है कि जैसे ही लोगों को पता चला कि तेल का टैंकर पलट गया तो आसपास के लोग हाथों में बाल्टी, …

Accident

बांदा। Accident जिले के सतना रोड पर अचानक डिवाइडर से टकराकर एक टैंकर पलट गया। इस हादसे में चालक और खलासी बाल-बाल बच गए। लेकिन लाखों रुपये का नुकसान हो गया। बताया जा रहा है कि जैसे ही लोगों को पता चला कि तेल का टैंकर पलट गया तो आसपास के लोग हाथों में बाल्टी, टंकी, ड्रम व अन्य सामान लेकर मौके पर पहुंच गए और उन्होंने टैंकर से सरसों का तेल निकालना शुरू कर दिया।

Read More : Big Accident ; दिवाली मनाने घर जा रहे मुसाफिर से भरी बस हुई हादसे का शिकार, 15 लोगों की गई जान, PM सहित CM ने जताया दुख..

बता दें कि घटना शुक्रवार देर रात की है। महेंद्रगढ़-दादरी हाइवे पर गांव पाली के पास अचानक टैंकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। सूचना मिलने पर डॉयल 112 की टीम मौके पर पहुंची। ट्रक ड्राइवर के अनुसार डायल 112 के पहुंचने के बाद भी ग्रामीणों ने तेल निकालना जारी रखा। टैंकर जब खाली नहीं हुआ तब तक सैकड़ों की संख्या में लोगों ने तेल ले जाना जारी रखा। जानकारी के मुताबिक, टैंकर में 28 टन तेल था, जिसकी कीमत लगभग 43 लाख रुपए बताई जा रही है।

Read More : CG Accident : तेज रफ्तार टैंकर और बाइक में हुई भिड़ंत, एक की मौत, दूसरा घायल…

नरैनी के एसएचओ मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें एक टैंकर पलटने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन टैकर पलटने से लाखों रुपये का सरसों का तेल बर्बाद हो गया। फिलहाल मामले की जांच जारी है। वहीं चालक के अनुसार अचानक दो गाड़ियों के आगे आ जाने से तेल से भरा टैंकर असंतुलित होकर पलट गया। टैंकर पलटने के बाद जब आसपास के ग्रामीणों को इसकी सूचना लगी तो उन्होंने उससे तेल निकालना शुरू कर दिया।

Next Story