Begin typing your search above and press return to search.
Madhya Pradesh

Weather Update : अगले 5 दिनों तक जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया हाई अलर्ट...

Sharda Kachhi
20 Oct 2022 4:54 AM GMT
Weather Update
x

नई दिल्ली । बुधवार को बेंगलुरु में भारी बारिश के कारण मैजेस्टिक के पास एक दीवार गिर गई, जिससे सड़क पर खड़े कई चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बेंगलुरू में बुधवार को हुई लगातार बारिश से शहर के कई हिस्सों में जलभराव हो गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने पहले ही शहर में …

Weather Update

नई दिल्ली । बुधवार को बेंगलुरु में भारी बारिश के कारण मैजेस्टिक के पास एक दीवार गिर गई, जिससे सड़क पर खड़े कई चार पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बेंगलुरू में बुधवार को हुई लगातार बारिश से शहर के कई हिस्सों में जलभराव हो गया। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने पहले ही शहर में येलो अलर्ट जारी कर दिया था।

READ MORE :Weather Update : अगले 5 दिनों तक जोरदार बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी किया हाई अलर्ट…

आईएमडी के अनुसार, अगले 5 दिनों के दौरान बेंगलुरु में हल्की बारिश होने की संभावना है। अधिकतम तापमान 27-29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 15-17 डिग्री सेल्सियस के बीच रहता है। मौसम विभाग की ओर से सुबह के समय 60-89 प्रतिशत और दोपहर के समय 26-48 प्रतिशत सापेक्षिक आर्द्रता रहने का भी अनुमान है।

पिछले महीने, बेंगलुरू में बाढ़ जैसी स्थिति का अनुभव हुआ था, जब लगातार भारी बारिश के कारण शहर में भीषण जलभराव हो गया था, जिससे शहर के कई क्षेत्रों में यातायात प्रभावित हुआ था।

Next Story