Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

पिता की लगी Swiggy में Delivery Boy नौकरी, बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन की सब हो गए शौक, लोग बोले- काश ऐसी बेटी, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
20 Oct 2022 7:59 AM GMT

नई दिल्ली : दुनिया में बाप और बेटी का रिश्ता कुछ अलग सा होता है। दोनों एक दूसरे से भावुकता की उस डोर से जुड़े होते हैं, जिसे कोई नहीं समझ सकता। सोशल मीडिया पर पिता और बेटियों के रिश्ते से जुड़े कई प्यारे और क्यूट वीडियोज शेयर किए जाते हैं, जिसमे बेटियों की …

Swiggy

नई दिल्ली : दुनिया में बाप और बेटी का रिश्ता कुछ अलग सा होता है। दोनों एक दूसरे से भावुकता की उस डोर से जुड़े होते हैं, जिसे कोई नहीं समझ सकता। सोशल मीडिया पर पिता और बेटियों के रिश्ते से जुड़े कई प्यारे और क्यूट वीडियोज शेयर किए जाते हैं, जिसमे बेटियों की खुशी के लिए पिता कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं, तो बेटियां भी अपने पापा के आगे किसी की नहीं सुनतीं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

पापा की लगी Swiggy में जॉब, खुशी से झूम उठी बेटी

सोशल मीडिया पर एक लड़की और उसके पापा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। पापा अपनी बेटी को सरप्राइज देते हैं जो बेटी को इतना पसंद आता है कि वह खुशी से झूम उठती है। वीडियो देखकर पता लगता है कि उसके पापा की फूड डिलीवरी कंपनी swiggy में नौकरी लगी है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटी सी बच्ची आंखों को हाथों से बंद किए हुए खड़ी है। उसके सामने उसका पिता स्वीगी की टी-शर्ट लेकर खड़ा है। जैसे ही बेटी आंख खोलती है तो अपने पिता की नई नौकरी की बात सुनकर खुशी से झूम उठती है। दोनों के इस रिश्ते को बयां करने वाला एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Next Story