Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Rape : संतान की चाह ने पति को बनाया हैवान, दोस्त को बुलाकर कराया पत्नी का बलात्कार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा...

Sharda Kachhi
20 Oct 2022 8:25 AM GMT
Rape : संतान की चाह ने पति को बनाया हैवान, दोस्त को बुलाकर कराया पत्नी का बलात्कार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा...
x

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. इसके बाद अपने दोस्त को बुलाकर उसका रेप करवाया. संतान न होने पर एक महिला के साथ उसके पति ने ऐसी हैवानियत की, जिससे मानवता शर्मसार हो गई. जब महिला ने विरोध किया तो पति ने उसका वीडियो …

Rape

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. इसके बाद अपने दोस्त को बुलाकर उसका रेप करवाया. संतान न होने पर एक महिला के साथ उसके पति ने ऐसी हैवानियत की, जिससे मानवता शर्मसार हो गई. जब महिला ने विरोध किया तो पति ने उसका वीडियो वायरल कर दिया. दरअसल, सचेंडी इलाके में रहने वाले एक शख्स के कोई औलाद नहीं हो रही थी, जबकि उसकी शादी के कई साल हो चुके थे.

औलाद नहीं होने पर वह पत्नी के साथ गाली-गलौज करता रहता था. पत्नी बेचारी चुपचाप सब सहन कर कर रही थी. इसी दौरान पति ने संतान न होने पर एक दिन अपने दोस्त रामकरन को घर बुलाकर पत्नी का रेप करवा दिया. इतना ही नहीं उसने इसका वीडियो तक बना लिया. हद तो तब हो गई जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो उसने रेप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इसके बाद शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर महिला अपनी मां के साथ सचेंडी थाने में पहुंची.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति और उसके दोस्त के खिलाफ रेप समेत 6 धाराओं में एफआईआर दर्ज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया. सचेंडी एसओ पीके सिंह का कहना है कि पति के कारनामे से पत्नी बहुत सदमे में है, उसका मेडिकल भी कराया जा रहा है, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story