Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Crime : शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो कलयुगी बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट, पत्नी को भी किया घायल...

Sharda Kachhi
20 Oct 2022 6:41 AM GMT
Crime
x

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली के किला क्षेत्र में शराब के लिए पैसे नहीं देने को लेकर पत्नी पर हमलावर शख्स ने बीच बचाव की कोशिश करने पर अपनी बुजुर्ग मां की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हमले में आरोपी की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी …

Crime

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली के किला क्षेत्र में शराब के लिए पैसे नहीं देने को लेकर पत्नी पर हमलावर शख्स ने बीच बचाव की कोशिश करने पर अपनी बुजुर्ग मां की चाकू गोदकर हत्या कर दी। हमले में आरोपी की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी ने बुधवार को बताया कि किला थाना क्षेत्र स्थित चंदन नगर निवासी सूरज (28 वर्षीय) मंगलवार की शाम शराब पीकर घर पहुंचा और अपनी पत्नी अनीता से शराब पीने के लिए और रुपये मांगे। उन्होंने बताया कि अनीता के इंकार करने पर वह गालीगलौज करते हुए घर के अंदर से सब्जी काटने वाली छुरी उठा लाया और उसकी पीठ पर वार कर दिया।

बहू को बचाने में हुई मां की मौत

परिजन के मुताबिक सूरज ने अपनी पत्नी अनीता से शराब पीने को रुपये मांगे। अनीता ने रुपये नहीं दिए तो उसने सब्जी काटने वाले चाकू से हमला कर दिया। अनीता बचने को घर से बाहर भागीं तो उसने पीठ पर चाकू से दो वार किए। गली में पहुंचने पर सूरज की मां मंजू देवी बीचबचाव करने लगीं तो उसने उन पर भी हमला कर दिया। पहले तो उन्हें धक्का देकर गिराया और फिर पीठ में चाकू से ताबड़तोड़ कई प्रहार किए। इसके बाद वह भाग निकला।

READ MORE :Viral News : कंडक्टर को नौकरी से निकलना इस भाजपा नेता को पड़ा महंगा, मालिक के खिलाफ बस डिसप्ले पर लिखा M********D, देखें वीडियों…

दूसरा बेटा जय प्रकाश उन्हें निजी अस्पतालों में लेकर पहुंचा लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ आशीष प्रताप सिंह और इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह घर से कुछ ही दूरी पर शराब के नशे में धुत होकर टहल रहा था।

एसपी सिटी राहुल भाटी के साथ ही फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। गली में पड़े मिले खून के सैंपल भी जांच के लिए लिए गए हैं। वहीं घायल अनीता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने बताया सूरज 4 भाइयों में सबसे बड़ा है।

Next Story