Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG : आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी ने जेल में ही लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस...

Sharda Kachhi
20 Oct 2022 9:21 AM GMT
CG
x

मुंगेली। जिले में आजीवन कारावास की सजा काटने वाले एक कैदी ने जेल में ही आत्महत्या कर ली है। जब इस घटना की खबर जेल प्रशासन को हुई तो वहां हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या के मामले में वह बन्द था। बैरक नम्बर 3 के सीढ़ी में …

CG

मुंगेली। जिले में आजीवन कारावास की सजा काटने वाले एक कैदी ने जेल में ही आत्महत्या कर ली है। जब इस घटना की खबर जेल प्रशासन को हुई तो वहां हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या के मामले में वह बन्द था। बैरक नम्बर 3 के सीढ़ी में चादर का फंदा बनाकर उसने फांसी लगा ली। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार, पत्नी की हत्या के मामले कैदी को जिला और सत्र न्यायलय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।

READ MORE :CG Accident : दो ट्रकों में हुई भिड़ंत, एक की मौत, केबिन में फंसे शव को निकालने प्रयास जारी…

जेल प्रशासन के मुतबिक सजा सुनाए जाने के बाद से वह सदमे में था। प्रशासन ने उसकी काउंसिलिंग भी कराई थी। वह बैरक नम्बर 3 के सीढ़ी में चादर का फंदा बनाकर फांसी लगा लिया। कैदी जेल अधीक्षक ने बन्दी की काउंसलिंग भी की थी। ड्यूटी में तैनात 1 जेल प्रहरी को निलंबित कर दिया गया। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

Next Story