Begin typing your search above and press return to search.
Maharashtra

Fake Kidnapping : माँ ने पढाई के लिए टोका तो 14 साल की बच्ची ने रची खुद के नकली अपहरण की कहानी, और फिर जो हुआ...

Sharda Kachhi
19 Oct 2022 6:54 AM GMT

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में एक 14 साल की बच्ची को अपनी मां द्वारा पढ़ाई के लिए टोके जाने का इतना ज्यादा बुरा लगा कि उसने घर से 150 किलोमीटर दूर पहुंचकर अपने ही अपहरण की फर्जी कहानी रच डाली। 14 साल की बच्ची एक दिन अचानक अपने घर …

Fake Kidnapping

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में एक 14 साल की बच्ची को अपनी मां द्वारा पढ़ाई के लिए टोके जाने का इतना ज्यादा बुरा लगा कि उसने घर से 150 किलोमीटर दूर पहुंचकर अपने ही अपहरण की फर्जी कहानी रच डाली।

14 साल की बच्ची एक दिन अचानक अपने घर से भागकर 150 किलोमीटर पड़ोस के चंद्रपुर जिला जा पहुंची। इसके बाद जब परिजनों ने बच्ची को घर में नहीं पाया तो रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसे ढूंढने लगे। बाद में उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। इधर लड़की चंद्रपुर के राम नगर थाने गई और वहां पर उसने पुलिस को बताया कि उसका नागपुर से दो महिलाओं ने एक कार में अपहरण कर लिया था।

READ MORE : CG : सीएम बघेल की और घोषणा, अब चंद्रपुर कॉलेज का नाम जाना जायेगा साहित्यकार मुकुटधर पांडेय के नाम से…

महिलाओं ने उसका अपहरण कर उसे चंद्रपुर लाया। आगे उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह किसी तरह उनके चंगुल से बचने में कामयाब हो गई। लड़की द्वारा ये सब बताने पर चंद्रपुर पुलिस ने नागपुर में उसके माता-पिता के साथ संपर्क किया और बाद में लड़की को परिवार के हवाले कर दिया गया। इसके बाद जब पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू की तो बेहद चौंका देने वाला खुलासा हुआ।

आपको बता दें कि CCTV फोटोज की वजह से उन्हें पता चला कि लड़की को किडनैप नहीं किया गया था। बल्कि लड़की खुद वहां गई थी। इसके बाद जब पुलिस ने लड़की को फोटोज दिखाकर उसका मकसद पूछा तो उसने बताया कि वह पढ़ाई को लेकर मां (Mother) की डांट से परेशान हो गई थी। इसके चलते उसने घर से भागने का फैसला किया और फिर अपहरण की झूठी कहानी सुनाई.

Next Story