Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CM Bhupesh Baghel ने शिवरीनारायण में श्रीराम की प्रतिमा का किया अनावरण, महानदी की आरती में भी हुए शामिल

naveen sahu
19 Oct 2022 6:00 PM GMT
CM Bhupesh Baghel ने शिवरीनारायण में श्रीराम की प्रतिमा का किया अनावरण, महानदी की आरती में भी हुए शामिल
x

रायपुर। CM Bhupesh Baghel ने आज राम वन गमन परिपथ परियोजना के अंतर्गत शिवरीनारायण में महानदी तट पर 25 फिट ऊंची भगवान श्री राम की मूर्ति का अनावरण किया। तत्पश्चात CM ने महानदी आरती में शामिल हुए और प्रदेश की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की। आरती में विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दास महंत …

रायपुर। CM Bhupesh Baghel ने आज राम वन गमन परिपथ परियोजना के अंतर्गत शिवरीनारायण में महानदी तट पर 25 फिट ऊंची भगवान श्री राम की मूर्ति का अनावरण किया। तत्पश्चात CM ने महानदी आरती में शामिल हुए और प्रदेश की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की। आरती में विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरण दास महंत और गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत राजेश्री रामसुंदर दास, छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव शामिल हुए।

Read More :
CG News : गौठान आजीविका से महिलाओं को मिल रही आर्थिक मजबूती, कलेक्टर ने किया निरीक्षण…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान का दौर अनवरत जारी हैं। इसी क्रम में CM कल यानी 20 अक्टूबर को जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण में सुबह 10 बजे अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे इसके पश्चात प्रेस-वार्ता होगी। मुख्यमंत्री शिवरीनारायण में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री बघेल शिवरीनारायण में सुबह 11.35 बजे मंदिर दर्शन करने पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शिवरीनारायण में आयोजित कार्यक्रम के पश्चात् दोपहर 12 बजे मेला ग्राउण्ड हेलीपेड से हेलीकॉप्टर द्वारा दुर्ग जिले के पाटन के लिए प्रस्थान करेंगे। सीएम बघेल पाटन से कार द्वारा दोपहर 1.05 बजे प्रस्थान कर ग्राम सांतरा जाएंगे और वहां से 1.50 बजे मुख्यमंत्री निवास के लिए प्रस्थान करेंगे।

Next Story